loading...

बड़ी खबर : योगी सरकार ने उखड़वाकर फेंकवाया आज़म खान और मुल्ला मुलायम का फोटो....


यूपी में भारी बहुमत के साथ सरकार बनाकर जनता की उम्मीदों पर खरे उतरते नजर आ रहे है योगी आदित्यनाथ. यूपी में योगी आदित्यनाथ ने कुछ ऐसा कर दिया कि आजम खान के होश उड़ गए.

योगी सरकार में सिर्फ एक मुस्लिम मंत्री है वो है मोहसीन रजा. मोहसीन रजा को अल्पसंख्यक मंत्रालय सौंपा गया है. मंत्री पद की शपथ लेने के बाद जब मोहसीन रजा अपने ऑफिस पहुंचे तो ऑफिस में आजम खान की तस्वीर देखकर आग बबूला हो गए.

मोहसीन ने गुस्से में कमेटी के अधिकारीयों को खूब फटकारा. इतना ही नहीं मोहसीन ने आजम खान की तस्वीर हटाकर मोदीजी और योगीजी की तस्वीर लगवा दी. मोहसीन ने अफसरों को आदेश दिया कि पीएम मोदी की सभी घोषणाओं के बारे में जगह-जगह लिखवा दिया जायें ताकि जनता जागरूक रहें की सरकार उनके लिए क्या- क्या कर रही है.


मोहसीन ने लोगों को मिल रही सुविधाओं का जायजा लिया और पानी की ख़राब व्यवस्था को देखकर गुस्से में आ गए. उन्होंने तुरंत पानी की व्यवस्था को ठीक करने के आदेश दिए. 

गौरतलब है कि योगी जबसे राज्य के सीएम बने है तबसे राज्य के सुधार के लिए अब तक 20 से भी ज्यादा फैसले ले चुकें है. योगी जनता की सुविधाएँ दुरुस्त करने और राज्य के विकास में लगे हुए है.

आजम खान जो हमेशा बीजेपी और मोदीजी के खिलाफ जहर उगलते है, इस पर उनकी क्या प्रक्रिया होने वाली है ये देखने लायक होगा. वैसे अब तो आजम खान की बोलती बंद हो ही गईं होगी.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: