loading...

जानिए, क्यों शशिकला को जेल में मिल रहीं नफरत से भरी चिट्ठियां ..

Image result for शशिकला


एआइएडीएमके नेता वीके शशिकला को तमिलनाडु से कई चिट्ठियां भेजी जा रही हैं। गुस्से में लिखे गए इस खत में लोग उन पर जयललिता को मारने का आरोप लगा रहे हैं।  

नई दिल्ली(जेएनएन)। बेंगलुरु जेल में आय से अधिक संपत्ति मामले में सजा काट रही एआइएडीएमके नेता वीके शशिकला को तमिलनाडु से कई चिट्ठियां मिल रही हैं। पत्र में लोगों का अाक्रोश दिखाई दे रहा है। लोग उन पर जयललिता को मारने का आरोप लगा रहे हैं, साथ ही उन्हें जमकर बद्दुआएं दे रहे हैं।
सूत्रों की मानें तो 15 फरवरी से शशिकला के नाम पर सेंट्रल जेल, परप्पन अग्रहारा, बंगलौर में ये खत भेजे जा रहे हैं।100 से अधिक भेजे गए ये खत तमिल भाषा मे हैं। इसके साथ ही खत लिखने वालों का मानना है कि जयललिता के मरने का कोई कारण नहीं था उन्हें योजनाबद्ध तरीके से मारा गया है। शशिकला के लिए लिखा है कि आप ने हमारी प्यारी अम्मा को मारा है। आप एक विश्वासघाती महिला हैं। आप ने उस महिला को धोखा दिया जिसमें आपको जीवन और सब कुछ दिया। आपको अापके किए की सजा जरूर मिलेगी। '
सूत्र ने बताया कि शुरू में तो शशिकला सभी पत्रों को पढ़ती थीं लेकिन धीरे-धीरे अपमानजनक शब्दों के चलते उन्होंने इसे पढ़ना छोड़ दिया।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: