loading...

ब्रेकिंग : कांग्रेस कार्यालय को बूचड़खाना समझकर चला दिया बुलडोजर, मचा बवाल


बाकी नेताओ से ये शिकायत होती कि वो वादे पूरे नहीं करते वहीं योगी आदित्यनाथ से ये शिकायत हो रही की वो वादे पूरे कर रहे है।ऐसा ही आज कुछ उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में हुआ।

ज्ञात हो भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में सभी यांत्रिक व अवैध बूचड़खाने को बंद करने की बात कही थी।इसी प्रक्रिया के अंतर्गत आज आजमगढ़ के DM ने कोर्ट परिसर के पीछे स्थित बूचड़खाने पर बुलडोजर चलाने का फरमान दिया।

बदकिस्मती से बुलडोजर का ड्राइवर बूचड़खाने से अपरिचित थी,उसे जानकारी दी गयी कि जहां मासूमो को बहला फुसला कर लाया जाता व हलाल किया जाता वो बूचड़खाना है।

1 घंटे बाद शहर में काफी शोर शराबा हुआ, बुलडोजर के ड्राइवर ने बूचड़खाने की बजाए कांग्रेस कार्यालय पर ही बुलडोजर चला दिया।गनीमत ये रही कि उस वक़्त ऑफिस में कोई नहीं था,वैसे भी कांग्रेस कार्यालय ज्यादातर खाली ही रहते।

लोगो ने ड्राइवर रामखिलावन को घेर रखा था, वो डरा हुआ भी था।तमतमाते हुए DM साहब आए और जब रामखिलावन से पूछे कि तुमने ऐसा क्यों किया तो रामखिलावन का जवाब सुनकर सभी ठहाके मारकर हंसने लगे।

रामखिलावन ने बताया कि साहब ! आपने ही कहा था बूचड़खाने में मासूमो को बहला फुसला कर लाते व हलाल करते जिससे समाज को हानि होती है।हमने पता किया माई बाप तो लोग हमका बतलाये कि ई कांग्रेस ऑफिस में भी बहला फुसला कर नौजवान लौंडा लोगन को लाया जाता है और उनको पार्टी का टिकट दे दिया जाता है।

क्योंकि अपना मर्ज़ी से तो यहां कोई आता ही नही।फिर हुज़ूर ई पार्टी वाले उ लौंडा जीत जाए तो उसे हलाल कर कर के मजे ले ले कर खाते है और हार जाए तो भी उसका ज़िन्दगी तो झंड है ही न…अउर उ लास्ट में आप का कहें थे कि बूचड़खाने समाज के लिए हानिकारक बा, उँहा से खून की नदियां बहती है तो साहिब आप ही बताओ..ई ससुरी कांग्रेस पार्टी भी तो देश के लिए हानिकारक है और इन्होंने भी तो खून की नदियां बहाई है।

तो ई कांग्रेस कार्यालय भी बूचड़खाना हुआ न।हम ईके ऊपर बुलडोजर चला के कोनो गलत काम किये है का ?

DM साब की आँखे छलक पड़ी,उनके साथ साथ सभी पब्लिक ने ज़ोरदार तालियां बजाई और रामखिलावन को शाबाशी दी।अब रामखिलावन ड्राइवर नहीं है,उसका प्रमोशन हो गया है..अब वो बुलडोजर चलाता नहीं बल्कि बुलडोजर चलाने वाली टीम का लीडर बन गया है और अब तो उसने बीजेपी की सदस्यता भी ले ली है।

सुनने में आया है कि 15 अगस्त को उसका सम्मान किया जाएगा और कांग्रेस ने अपने सभी पार्टी ऑफिस के लिए सिक्योरिटी की मांग भी की है।.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: