loading...

बड़ी खबर :ट्रंप की भविष्यवाणी करने वाले ने कहा- 13 मई से होगा तीसरा विश्व युद्ध

Image result for 3 मई से होगा विश्व युद्ध
ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी कर चुके शख्स ने कहा है कि तीसरा विश्व युद्ध मई महीने में होगा. यह खबर इंटरनेशनल मीडिया में सुर्खियां बना रही है. क्लेयरवायंट होरोसिओ विलगैस नाम के शख्स ने यह भी कहा है कि 13 मई के दिन ही युद्ध शुरू होगा.
दुनिया में रूस, अमेरिका और सीरिया के बीच तनाव मौजूद है. विलगैस ने 2015 में ही डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी कर दी थी. उन्होंने तीसरे विश्व युद्ध के होने का कारण भी ट्रंप को बताया था.
रिपोर्ट्स के मुताबिक, विलगैस ने कहा है कि दुनिया के ताकतवर नेता सीरिया पर हमला करेंगे. केमिकल अटैक भी किया जा सकता है. इस वजह से रूस, नॉर्थ कोरिया और चीन के बीच संघर्ष शुरू हो जाएगा.
सैकड़ों शक्तियां टकराएंगी 
विलियगस ने नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी का भी समर्थन किया है. नास्त्रेदमस ने कहा था कि एक साथ सैकड़ों शक्तियां टकराएंगी और काफी संख्या में मौतें होंगी.
विलियगस ने यह भी कहा है कि सीरिया के राष्ट्रपति असद की बम विस्फोट में मौत हो जाएगी. भविष्यवाणी के मुताबिक 13 अप्रैल से 13 मई के बीच कई तरह की अजीबोगरीब खबरें आएंगी.
उनका कहना है कि झूठी सूचनाओं पर आधारित हमलें की खबरें भी आएंगी. इनमें उत्तरी कोरिया और सीरिया से जुड़ी खबरें अधिक होंगी.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: