loading...

रिलीज होने के 2 दिन पहले फिल्म "बाहुबली-2" के कुछ सीन हुये लीक...

Image result for बाहुबली-2
रिलीज से बस 2 दिन पहले 'बाहुबली 2' अलग-अलग कारणों से चर्चा में बनी हुई है. पहले फिल्म के प्रोड्यूसर शोबू यारलागड्डा ने एमिरेट्स एयरलाइंस पर रंगभेद का आरोप लगाया और अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म के कुछ सीन्स लीक हो गए हैं.
रिपोर्ट्स के मुताबिक बहुत से सोशल प्लेटफॉर्मस पर फिल्म के प्रीव्यू शो से कुछ वीडियो वायरल हो गए हैं. वीडियो को ट्विटर पर भी पोस्ट किया था, लेकिन अब वो उपलब्ध नहीं है.
 YouTube ‎@YouTube
 Follow
kalyan jaykar @kalyanjaykar
Baahubali 2 The Conclusion Leaked Video http://fb.me/6TgplAn05 

यह भी पढ़े -MCD Election Results : BJP को दो-तिहाई बहुमत, कांग्रेस ने बिगाड़ा AAP का खेल...
हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर शोबू यारलागड्डा ने इस खबर का खंडन किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, विभिन्न देशों के सेंसर बोर्ड में स्क्रीनिंग के अलावा बाहुबली 2 की स्क्रीनिंग अभी तक कहीं नहीं हुई है.
 Follow
Shobu Yarlagadda  @Shobu_
Except for screening to various "censor boards" in different countries, there have been no screenings of @BaahubaliMovie 2 till now anywhere
बता दें कि पिछले साल एक वीडियो ऑनलाइन लीक हुआ था, जिसमें प्रभास और अनुष्का शर्मा आर्मी को युद्ध के लिए तैयार कर रहे थे.
इस विदेशी एयरलाइंस पर बाहुबली की टीम के साथ रंगभेद का आरोप 

गौरतलब है कि फिल्म के पहले वीकेंड की लगबग सारी टिकटें बुक हो गई हैं. कुछ ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, बाहुबली 1000 करोड़ रुपये कमाने वाली पहली भारतीय फिल्म हो सकती है. फिल्म दुनिया भर के 9000 स्क्रीन्स में रिलीज होने वाली है.
बाहुबली 2' का टिकट चाहिए तो बस 2400 रुपये निकालिए 
बता दें कि बाहुबली: द कन्क्लूजन 28 अप्रैल को हिंदी, तेलगु, मलयालम और तमिल में रिलीज होगी. 250 करोड़ रुपये की बजट से बनी इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना, राम्या कृष्णन और सत्यराज महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: