loading...

राशिफल : 22 अप्रैल :कैसा रहेगा आपके लिए शनिवार का दिन जानिए...

Image result for राशिफल

मेष (Aries): प्रवास के लिए आज का दिन अच्छा है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। व्यापार से जुड़े कामों के लिए भी आज का दिन अच्छा है। घर में शुभ प्रसंग का आयोजन होगा। शेयर-सट्टे में आर्थिक लाभ होगा।

वृषभ ( Taurus): आज का दिन मिश्रित फल देने वाला होगा। स्वास्थ्य के प्रति ध्यान देने की आवश्यकता है। वाद-विवाद से दूर रहने में ही भलाई है। व्यवसाय में पदोन्नति होगी। बच्चों की प्रगति से मन खुश रहेगा।

मिथुन (Gemini): नकारात्मक विचारों को मन से दूर रखने की सलाह गणेशजी देते हैं। खान-पान में ध्यान रखिएगा। वाहन चलाते समय ध्यान रखें। आकस्मिक धन का खर्च होगा।


कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं कि आज आपको स्वादिष्ट भोजन, सुंदर वस्त्र और आभूषण मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक रूप से मजबूत होंगे। 

सिंह (Leo): व्यापार में विस्तार होगा और लाभ के भी योग हैं। असमंजस की स्थिति हो सकती है। आकस्मिक धन का खर्च होगा। भागीदारों के साथ आंतरिक मतभेद रहेंगे।

कन्या ( Virgo): आज का दिन सुख-शांतिपूर्वक बीतेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। व्यापार के लिए आज का दिन बहुत अच्छा दिन है। धन सम्बंधित विषयों में सरलता रहेगी।

तुला ( Libra): आज का दिन मध्यम फलदायी रहेगा। शारीरिक स्फूर्ति और मानसिक प्रसन्नता का अभाव रहेगा। परिवार में उग्र वातावरण रहेगा।

वृश्चिक (Scorpio): आज संपत्ति सम्बंधित कार्यों और गृहस्थजीवन के प्रश्नों का निराकरण आ जाएगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। प्रतिस्पर्धी परास्त होंगे। व्यवहारिक जीवन में अपयश मिलने की आशंका है।

धनु (Sagittarius): निजी सम्बंधियों के साथ मनदुःख न हो इसका ध्यान रखने के लिए गणेशजी सलाह देते हैं। सेहत अच्छी रहेगी। आज का दिन आध्यात्मिक प्रवृत्तियों के लिए बहुत अच्छा है।


मकर (Capricorn): आप की धार्मिक और आध्यात्मिक प्रवृत्तियों में आज वृद्धि होगी ऐसा गणेशजी कहते हैं। व्यवसाय में भी वातावरण अनुकूल रहेगा। आपके सारे काम आसानी से पूरे हो जाएंगे।

कुंभ (Aquarius): ): धार्मिक और सामाजिक कार्यों के पीछे धन का खर्च अधिक होगा। सम्बंधियों और मित्रों के साथ वाद-विवाद हो सकता है। मध्याह्न के बाद सारे काम होते दिखेंगे।

मीन (Pisces): प्रवास-पर्यटन के योग हैं। मध्याह्न के बाद हर कार्य में कुछ सावधानी बरतने की आवश्यकता है। व्यवसायिक कार्यो में सरकारी प्रभाव बढ़ सकता है। 
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: