loading...

बुलंदशहर में गायों की चोरी की गयी, फिर उनको काट दिया गया, हिन्दुओ में आक्रोश



यूपी में कत्लखानों के बंद होने से कट्टरपंथी लोग पागल हो चुके हैं !

गौहत्या पर बवाल: भड़के ग्रामीणों ने दारोगा को पीटा, एसपी ने 3 पुलिसकर्मियों को किया निलंबितगौहत्या पर बवाल: भड़के ग्रामीणों ने दारोगा को पीटा, एसपी ने 3 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

यूपी के बुलन्दशहर में गाय चोरी कर काटे जाने के बाद गौवंश अवशेष मिलने पर वहां पूरा माहौल खराब हो गया.नवरात्रे जैसे त्यौहार के समय इस तरह की घटना से तनाव होना जायज था .जैसे ही इस घटना की खबर किसानों व हिन्दुवादी संगठनों को लगी तो जमकर बवाल हुआ। भड़की भीड़ ने पुलिस वाहन पर पथराव किया। जिसमें एक पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया। इतना ही नहीं भीड़ ने एक थानााध्यक्ष को पीट पीटकर घायल कर दिया गया।

एसएसपी ने गौकशी के मामले में अरनिया थानाध्यक्ष अशोक कुमार, इलाके के दरोगा प्रवीन कुमार व बीट कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है।


हिन्दुओं के आस्था से इस तरह खेल रहे हैं ये कट्टरपंथी लोग सोचिए अब जब योगी राज है तब ये सब ये करने की हिम्मत कर सकते हैं तो अखिलेश राज में हर रोज कितनी गाय कटती होंगी.सबसे बड़ी बात ये है कि योगी राज में ये कातिल बचेंगे नहीं.

पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है।मामला बुलन्दशहर के अरनिया के गांव लखनपाड़ा का है। किसान की गाय रात को चोरी हो गई थी। सुबह जब गाय नहीं मिली तो उसने गाय की खोजबीन शुरू की। जब वह नहर के किनारे पहुंचे तो देखा की उनकी गाय की हत्या हो चुकी है और हत्यारे गाय का मीट ले गये और गौवंश अवशेष छोड़कर फरार हो गये। 

जब इस मामले की भनक गांव के लोगों को हुई तो आस पास के दजर्नो गांवों के ग्रामीण व हिन्दुवादी संगठनों के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। लोगों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन किया.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: