loading...

चैंपियंस ट्रॉफी से पहले टीम इंडिया को लग सकता है बड़ा झटका , स्टार ओपनर बल्लेबाज लोकेश राहुल हो सकते है बाहर

Image result for लोकेश राहुल
नई दिल्ली: आगामी जून महीने में होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी से पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लग सकता है. टीम इंडिया के स्टार ओपनर बल्लेबाज लोकेश राहुल आईसीसी के इस बड़े टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं. राहुल इससे पहले कंधे में लगी चोट की वजह से आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर हो गए थे.
एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में राहुल ने कहा, “मुझे टीम में वापसी के लिए इंतजार करना होगा, लेकिन संभावना बहुत कम है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान मुझे कंधे में इतनी दर्द थी कि मैं कुछ पोजिशम में रह ही नहीं पाता था. मुझे शॉट्स खेलने में परेशानी हो रही थी .मैं दवाइयां खाकर और टेप लगाकर खेल रहा था.”
उन्होंने कहा, ये मुझ पर निर्भर करता है कि मैं कितनी अच्छी तरह से रिहैब के दौरान अपना ध्यान रखता हूं. फिलहाल मुझे अभी आराम करते हुए 2-3 सप्ताह हुए हैं. इसके बाद मेरी फीजियोथैरिपी होगी. इसके साथ मेरा रिहैब शुरू होगा.
तीन साल पहले इंटनेशनल क्रिकेट में कदम रखने वाले राहुल चोट की वजह से कई बार टीम से अंदर बाहर होते रहे हैं. राहुल टीम इंडिया के लिए अबतक सिर्फ 17 टेस्ट, 6 वनडे और 8 टी-20 मैच खेला है. टेस्ट क्रिकेट में राहुल ने 53.41 की स्ट्राइक रेट से 1200 रन अपने नाम किए हैं. वहीं वनडे फॉर्मेट में राहुल ने 81.78 की स्ट्राइक रेट से 220 रन बनाए हैं जबकि टी-20 में एक शतक और एक अर्द्धशतक के साथ 280 रन जोड़े हैं.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: