loading...

हार के बाद पहली बार बोलीं डिंपल यादव कहा :जो संघर्ष में साथ देगा, सरकार आने पर उनका ही होगा सम्मान

Image result for डिंपल यादव
उत्तर प्रदेश चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के हाथों करारी हार के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी सांसद डिंपल यादव ने रविवार को समाजवादी पार्टी की एक बैठक को संबोधित किया. डिंपल यादव ने यहां पर कहा कि अब हमारे संघर्ष में जो पार्टी का साथ देगा, सरकार बनने पर उसी का सम्मान किया जायेगा.
डिंपल यादव ने कहा कि सपा सरकार ने शानदार विकास कार्य किये थे और उसी के मद्देनज़र विधानसभा चुनाव भी लड़ा. लेकिन बीजेपी ने जनता को बहकाकर चुनाव जीत लिया. डिंपल बोलीं कि इससे निराश होने की जरुरत नहीं है, लोकतंत्र में हार-जीत होती रहती है. समाजवादी लोग सत्ता और विपक्ष में रहकर अपनी भूमिका निभाते रहे हैं, हम संघर्ष करके सत्ता में वापसी करेंगे.
पार्टी मुख्यालय में समाजवादी महिला सभा में डिंपल ने समाजवादी पार्टी के द्वारा चलाये जा रहे सदस्यता अभियान को सफल बनाने की अपील की. गौरतलब है कि आने वाली 15 अप्रैल से 15 जून तक सपा का राज्य में सदस्यता अभियान चलेगा. डिंपल के अलावा इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, जूही सिंह व अन्य नेता भी मौजूद रहे. बैठक में अखिलेश यादव सरकार के द्वारा किये गये कामों की तारीफ भी की गई.
गौरतलब है कि यूपी चुनाव में हार के बाद अखिलेश यादव हार की समीक्षा कर रहे हैं, हालांकि इस समीक्षा में भी अभी पूरा यादव परिवार एकजुट नहीं दिखा है. फिर भी अखिलेश यादव ट्विटर के जरिये योगी सरकार के फैसलों की आलोचना की करते आये हैं.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: