loading...

इस युवक ने की हैवानियत की हद पार :शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो पीट-पीट कर ले ली मां की जान

Image result for शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो पीट-पीट कर ले ली मां की जान
उत्तर प्रदेश के बिजनौर के अफजलगढ़ क्षेत्र में शराब के लिए पैसे न देने से नाराज एक शराबी युवक ने अपनी मां की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद बेहोश होने पर मां को जलती आग में झोंकने का प्रयास किया. लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव करते हुए महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
जानकारी के मुताबिक, जिले के अफजलगढ़ के गांव अनवरपुर चंडिका में एक युवक ने शराब पीने के लिए अपनी मां से पैसे मांगे. इस दौरान मां ने पैसे देने से मना कर दिया और उसे डांटने लगी. इससे नाराज होकर युवक ने अपनी मां को पीटना शुरू कर दिया. वह उसे तब तक पीटता रहा जब तक वह बेहोश नहीं हो गई. इसके बाद उसने हैवानियत की हद पार कर दी.
शराबी ने पहले घर के आंगन में खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में रखी लकड़ियों में आग लगा दी. उसके बाद मां को मरा समझकर कंधे पर रखकर बाहर लाया. उसे जलती आग में डालने का प्रयास किया. यह सब देख रहे मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने मां को शराबी से छुड़वाया. लोगों ने यह पूरा मामला कैमरे में कैद भी कर लिया. महिला को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया.
पुलिस ने बताया कि अस्पताल में इलाज के दौरान पीड़िता मां की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: