loading...

बड़ी खबर : गुजरात में अमित शाह का धोबीपछाड़ दांव… गुजरात से कांग्रेस हो जाएगी साफ !!

अमित शाह वाघेला

कुछ समय बाद गुजरात में चुनाव होने वाले है और अमित शाह ने अपना पूरा ध्यान उधर ही लगाया है . पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के बाद अब सब की निगाहें गुजरात विधानसभा चुनाव पर टिक गई हैं . उतर प्रदेश और उतराखंड में बीजेपी को मिली भारी जीत के बाद अमित शाह ने गुजरात के लिए अपने दांव खेलने शुरू कर दिए हैं .

कुछ समय पहले अंदाजा लगाया जा रहा था की गुजरात में समय से पहले चुनाव कराएं जा सकते है, लेकिन अब इन बातो पर विराम लग गया है . चुनाव की तैयारियों के लिए अमित शाह खुद गुजरात पहुच चुके है जिससे वहां के बीजेपी के नेता बहुत खुश है .शाह गुजरात के विधायक के तौर पर विधानसभा पहुंचे जहां पर उनका जोरदार स्वागत किया गया .


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अमित शाह लगभग 2 साल बाद गुजरात आये और विधानसभा में भाषण देने के अलावा सबसे ख़ास बात यह रही की उन्होंने कांग्रेस के नेता वाघेला के साथ मुलाकात की जिसके बाद से राज्य का सियासी पारा ऊपर उठ रहा है . इस मुलाक़ात के बाद कई बाते हो रही है, लेकिन इस मुलाक़ात को औपराचिक मुलाकात कहा जा रहा है .  मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, गुजरात बीजेपी अध्यक्ष जीतू वधानी के साथ-साथ कांग्रेस के वरिष्ट नेता शंकर सिंह गोहिल भी मौजूद थे .

आपको बता दे की इस मुलाक़ात के बाद सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है की वाघेला फिर से बीजेपी के साथ आ गये है . शकर सिंह वाघेला की जड़ें संघ से जुड़ी हुई हैं। शायद यही कारण है कि कांग्रेस आज भी वाघेला पर पूरा विश्वास नहीं करती है . वैसे वाघेला ने पहले ही साफ़ कर दिया है की वह चुनाव में सीएम पद की रेस में नहीं हैं . चुनावी रणनीति में शाह का कोई तोड़ नही है . अगर ऐसे में कहा जाए की गुजरात में बीजेपी की कमान फिर से शाह ने संभाल ली है तो इसमें कुछ गलत नही होगी . इस बात से विरोधियों में काफी बेचैनी बढ़ गई है !!
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: