loading...

अभी -अभी :"माफी" के बाद बीजेपी का केजरीवाल पर हमला , मनोज तिवारी बोले- बहुत देर कर दी

Image result for मनोज तिवारी
नई दिल्ली : मुख्यमंत्री केजरीवाल के ट्वीट के बाद अब विपक्ष ने भी हमला तेज कर दिया है. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के सीएम पर हमला बोला है. पहले उन्होंने सुबह-सुबह आए ट्वीट पर कटाक्ष किया. तिवारी ने कहा कि सुबह का ट्वीट यह दर्शाता है कि केजरीवाल ब्रह्म मुहुर्त में उठने लगे हैं. यह अच्छा है इससे बुद्धी ठीक रहती है.
मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल ने माफी मांगने में देर कर दी
इसके बाद मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल ने माफी मांगने में देर कर दी है. साथ ही कहा कि जब उन्होंने अपशब्दों का इस्तेमाल किया, गाली दी तो अब माफी का कोई खास औचित्य नहीं है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल, सतेंद्र जैन के मामले में क्यों नहीं माफी मांग रहे हैं. तिवारी ने आरोप लगाया कि सतेंद्र जैन ने हवाला के जरिए कालाधन, सफेद किया है.

सॉरी के लिए केजरीवाल को उनकी ओर से ‘थोड़ा धन्यवाद’ है
चार करोड़ की फीस वकील को देने के मामले पर भी बीजेपी सांसद ने निशाना साधा. हालांकि, बाद में कहा कि सुबह की सॉरी के लिए केजरीवाल को उनकी ओर से ‘थोड़ा धन्यवाद’ है. लेकिन, ये सुधरने वाले लोग नहीं हैं. कुमार विश्वास को लेकर मनोज तिवारी काफी नरम दिखें. उन्होंने कुमार विश्वास के पार्टी के ‘कांग्रेसीकरण’ होने वाले बयान का समर्थन भी किया.

loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: