loading...

बड़ी खबर :CM बनने के बाद दूसरी बार योगी पहुचें गोरखपुर , इन योजनाओं की करेंगे शुरुआत...

Image result for CM बनने के बाद दूसरी बार योगी गोरखपुर में
उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ शनिवार को दूसरी बार गोरखपुर पहुंच हैं. वहां उनके स्वागत के लिए भव्य इंतजाम किए गए हैं. योगी इस बार दो दिन के लिए गोरखपुर दौरे पर हैं, इस दौरे पर CM का पूरा फोकस पूर्वांचल के विकास कार्यों पर होगा.
ये है प्लान 
गोरखपुर में CM योगी होटल अवंतिका में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. उसके बाद विश्वविद्यालय में कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था की समीक्षा भी करेंगे. दो दिनों के इस दौरे पर योगी कल देवरिया के सलेमपुर भी जाएंगे.
योगी आज गोरखपुर में करीब 12 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. शिलान्यास कार्यक्रम में रेलवे परियोजनाएं, नौसड़ बस स्टेशन का विस्तार, भूमिगत केबिल, प्रेक्षागृह, एनेक्सी भवन, चार विद्युत केंद्र, स्पोर्ट्स कॉलेज, पुल और कई संपर्क मार्ग शामिल हैं.
30 अप्रैल का कार्यक्रम
रविवार सुबह 10:30 बजे योगी देवरिया जिले के सलेमपुर के लिए रवाना होंगे. वहां दिव्यांगों के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद फिर से गोरखपुर लौटेंगे. 12:30 बजे बशारतपुर में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इसके बाद शाम 4:30 से 5:30 तक जीडीए सभागार में कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: