loading...

MCD चुनाव : प्रचार का आज आखिरी दिन ,सभी पार्टिया ने झोंक रही है अपनी पूरी ताकत, सर्वे में BJP की जीत

Image result for MCD चुनाव प्रचार का आखिरी दिन आज
नई दिल्लीएमसीडी चुनाव में प्रचार का आज आखिरी दिन है. शाम पांच बजे लाउडस्पीकर थम जाएगा. बीती रात भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रविकिशन और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पूर्वी दिल्ली में बीजेपी के लिए प्रचार किया. रविकिशन कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए हैं.
 रविकिशन ने मंच पर गाए चुनावी गाने
पूर्वांचल के मतदाताओं को रिझाने के लिए रविकिशन ने अपना वही अंदाज दिखाया जिसके लिए वो मशहूर हैं. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रविकिशन की चुनावी मंच पर फिल्मी अंदाज में ठुमके लगाने की ख्वाहिश अधूरी रह गई, लेकिन इसकी कसर उन्होंने अपने चुनावी गानों के साथ पूरी की
Image result for रविकिशन ने मंच पर गाए चुनावी गाने
स्मृति ने साधा आप-कांग्रेस पर निशाना
रविकिशन के साथ मंच पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी माइक संभाला और आम आदमी पार्टी के चुनाव चिंह्न झाडू और कांग्रेस के चुनाव चिंह्न हाथ का जिक्र करते हुए एक अलग अंदाज में दोनों पर निशाना साधा.
Image result for स्मृति ने साधा आप-कांग्रेस पर निशाना
लाजपतनगर में सिद्धू ने किया रोड शो
कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कल दिल्ली के लाजपतनगर में रोड शो करके कांग्रेस उम्मीदवार अभिषेक दत्त को जीताने की अपील की. गुरु के रोड शो में भीड़ काफी दिखी और गुरु ने भी भीड़ को कांग्रेस की तरफ मोड़ने की हर मुमकिन कोशिश की.
Image result for लाजपतनगर में सिद्धू ने किया रोड शो
पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू जब लाजपत नगर में रोड शो के लिए निकले तो माहौल पूरी तरह उनके रंग में रंगा हुआ था. कहीं शॉल से उनका स्वागत हुआ तो कहीं उनके पेट पूजा के लिए व्यंजन का थाल परोसा गया.
सर्वे में BJP की जीत का अनुमान
  वोटर के सर्वे के मुताबिक बीजेपी को भारी बहुमत मिलने की संभावना है. बीजेपी के आसपास कोई पार्टी नहीं दिख रही है. सर्वे की मानें तो बीजेपी को 179 सीटें, कांग्रेस को 26 सीटें, आम आदमी पार्टी को 45 सीटें मिल सकती हैं. पूरी दिल्ली की बात करें बीजेपी को 41.9 प्रतिशत, कांग्रेस को 20 प्रतिशत, आप को 27.5 प्रतिशत और अन्य को 3.9 प्रतिशत वोट मिल सकते हैं.
बता दें कि दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए 23 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. जबकि नतीजे 26 अप्रैल को आएंगे. दिल्ली एमसीडी पर पिछले दस सालों से बीजेपी का कब्जा रहा है. इस बार आम आदमी पार्टी के आने से चुनाव त्रिकोणिय हो गया है.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: