loading...

बड़ी खबर :दिल्ली एमसीडी चुनाव में बीजेपी की जीत से गदगद हुए "PM मोदी",जनता का जताया आभार...

Image result for प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिल्ली एमसीडी चुनाव में बीजेपी पर भरोसा जताने तथा दिल्ली एमसीडी चुनावों में बीजेपी को शानदार विजय दिलाने के लिए दिल्ली के लोगों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की है.
 Follow
Narendra Modi  @narendramodi
Grateful to the people of Delhi for the faith in BJP. I laud the hardwork of team @BJP4Delhi which made the resounding MCD win possible.

गौरतलब है कि दिल्ली की तीनों एमसीडी में कुल मिलाकर 270 सीटों के चुनाव नतीजे आए हैं. बीजेपी को जहां इन चुनावों में 184 सीटों पर जीत मिली हैं तो वहीं आम आदमी पार्टी और कांग्रेस क्रमशः 46 और 30 सीटों पर ही जीत हासिल करने में सफल रही हैं. 10 सीटों पर यहां अन्य उम्मीदवारों की जीत हुई है.
पीएम मोदी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, "भाजपा में विश्वास जताने के लिए दिल्ली की जनता के प्रति आभार. मैं बीजेपी फार दिल्ली टीम के कड़े श्रम की सराहना करता हूं जिसने एमसीडी में शानदार विजय दिलवाई." प्रधानमंत्री का यह ट्वीट दिल्ली के तीनों नगर निगमों में हुए चुनाव में भाजपा की शानदार जीत के बाद आया है.

वहीं दिल्ली के एमसीडी चुनाव में प्रचंड जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि यह जीत बीजेपी की अप्रत्याशित जीत है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो सरकार चल रही है, उससे जो पूरे देश में काम का संदेश गया है. यह उसकी जीत है. अमित शाह ने कहा कि उत्तराखंड, उत्तरप्रदेश, गोवा और मणिपुर के बाद एमसीडी के परिणामों ने बीजेपी और पीएम मोदी के विजय रथ को आगे बढ़ाया है. दिल्ली की जनता ने स्पष्ट कहा है कि नकारात्मक, बहानेबाजी की राजनीति नहीं चलेगी. जनता ने पीएम मोदी के तीन सालों के काम पर मुहर लगाई है. अमित शाह ने कहा कि मैं मनोज तिवारी समेत दिल्ली बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं की बधाई देता हूं.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: