loading...

सोनिया गांधी बोली - देश में सद्भाव और सहिष्णुता खत्म हो गई...

Image result for सोनिया गांधी
नई दिल्ली - कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मंगलवार को बैठक हुई। इस बैठक की अध्यक्षता खुद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने की है। सोनिया गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने 3 साल पूरे किए, लेकिन देश में सद्भाव और सहिष्णुता खत्म हो गई। उन्होंने कहा कि भारत के सार और विचार की रक्षा करने के लिए तैयार रहना होगा, जिसे यह सरकार खत्म करने की कोशिश कर रही है।
# राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सोनिया गांधी ने कहा कि सर्वमान्य उम्मीदवार को लेकर बात हुई। प्रतिनिधियों के सब-ग्रुप बनाए गए हैं। एनडीए सरकार को जो कुछ सफलता मिली, वे सारे प्रॉजेक्ट यूपीए सरकार ने ही शुरू किए थे।
Image result for सोनिया गांधी

# वहीं बैठक के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि एनडीए के तीन साल निराशाजनक रहे। तीन साल में जनता में डर, खौफ और भय का माहौल पैदा हुआ। दलित, अल्पसंख्यक और महिलाएं डर में जी रहे हैं। मीडिया को डराने का एक नमूना कल हमने देखा है। बहन-बेटियों का घर से निकालना मुश्किल हो गया है।
Image result for सोनिया गांधी
# आजाद ने आगे कहा- यह सरकार सबका साथ सबका विकास नारा लेकर आई, लेकिन सरकार ने इस नारे के उलट काम किए। यह सरकार टेलीविजन पर हीरो है, लेकिन जमीनी कामों में जीरो है।
 यह भी पढ़े ➩ आपको सुनकर यह अटपटा लगे लेकिन यह सच है !पुरुष बनाना चाहते है शादीशुदा महिलाओं से 
➩ आइये जाने सच्चाई : पहली बार में गर्भवती नहीं होती लड़कियां.....
➩ घर में हॉट नौकरानी के साथ मालिक ने किया गजब का प्यार!...देकिए PHOTOS...
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: