loading...

जानिए :हिंदी फिल्मों में क्यों काम नहीं करना चाहते ब्रैड पिट...

Image result for सुपरस्टार ब्रैड पिट
मुंबई - इन दिनों हॉलीवुड सुपरस्टार ब्रैड पिट इंडिया में हैं। वह यहां अपनी अपकमिंग फिल्म 'वॉर मशीन' को प्रमोट करने आए हुए हैं। बुधवार को शाहरुख खान न केवल उनका वेलकम करने डोमेस्टिक एयरपोर्ट पहुंचे, बल्कि मुंबई में उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी मौजूद रहे।
# इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब ब्रैड ने कहा कि वे कभी हिंदी फिल्मों में काम नहीं कर सकते, क्योंकि उन्हें डांस नहीं आता है। जवाब में शाहरुख मजाकिया अंदाज में बोले कि इसमें कोई पराशानी नहीं है वे उन्हें डांस करना सिखा देंगे।
Image result for सुपरस्टार ब्रैड पिट
# प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ब्रैड ने बॉलीवुड की तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने कहा, "मैं हिंदी सिनेमा का बहुत सम्मान करता हूं। यहां की अपनी भाषा और अपने सितारे हैं, जिन्होंने पूरी दुनिया में अपनी अलग जगह बनाई है।

# इस दौरान जब शाहरुख ने कहा कि बॉलीवुड में एक डांस-एक्शन फिल्म बनाने में करीब 120 दिन का समय लगता है तो इस पर ब्रैड ने कहा कि हॉलीवुड में भी इतना ही वक्त लगता है, लेकिन वहां की फिल्मों में डांस नहीं होता है।
Image result for सुपरस्टार ब्रैड पिट
# वॉर मशीन' 26 मई को रिलीज होने जा रही है। डायरेक्टर David Michôd की इस फिल्म में ब्रैड के अलावा, बेन किंग्सले और एंथोनी हयास भी अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं।
यह भी पढ़े ➩ जानिए : लड़कियां किस उम्र के लड़कों से शाररिक सम्बंद बनाने को ज्यादा उत्सुक होती है...
➩ जो महिलाये हार्ड कोर ब्लू फिल्म देखती है उनका यह बोड़ी पार्ट हों जाता है बेकार, जानिए...
➩ जानिए :मर्दो की योवन शक्ति बढ़ाने के है, ये देसी रामबाण उपाय..
➩ जानिए : क्या पहली बार शाररिक संबंध बनाने पर प्रेग्नेंट नहीं होतीं लड़कियां...
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: