loading...

खास खबर :डोनाल्ड ट्रंप ने दिया बड़ा बयान : बोले - आतंकी हमले रोकने के लिए हर कदम उठाऊंगा...

Image result for अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

# लंदन आतंकी हमले के एक दिन बाद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने देश को सुरक्षित रखने के लिए मदद की पेशकेश की. लंदन में हुए आतंकी हमलों में सात लोगों की मौत हो गई थी और करीब 48 लोग घायल हो गए थे. ट्रंप ने कहा, अमेरिका की संवेदनाएं इस भयावह हमले के पीडि़तों के साथ है.
यह भी पढ़े ➩ जानिए : आखिर क्यों महिलाएं, दूसरी महिलाओं की ओर भी आकर्षित होती हैं...
➩ जानिए :सुबह के समय शारीरिक संबंध बनाना क्यों है लाभदायक ?
➩ क्या आप जानते हैं रोजाना शारीरिक संबंध बनाने से बढ़ती है महिलाओं की मेमरी पावर...
# लंदन हमले पर ट्रंप का यह पहला बयान है. इससे पहले उन्होंने सिलसिलेवार हमले पर ट्वीट कर खेद प्रकट किया था. ट्रंप ने कहा, राष्ट्रपति के तौर पर मैं उत्पन्न हो रहे इस खतरे को रोकने के लिए हरसंभव कदम उठाऊंगा. साथ ही अपने देश, अपने समुदाय और अपने लोगों को सुरक्षित रखने के लिए हर एक दिन काम करूंगा. उन्होंने कहा, यह हमले अब समाप्त होने चाहिए.
Image result for अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप
# ट्रंप ने बताया कि इस भयावह हमले पर उन्होंने ब्रिटेन प्रधानमंत्री टेरीजा मे से भी बात की है. राष्ट्रपति ने कहा कि उन्होंने ब्रिटेन में अमेरिका के सहयोगियों को अटूट समर्थन जाहिर किया है.
 Follow
Donald J. Trump  @realDonaldTrump
Whatever the United States can do to help out in London and the U. K., we will be there - WE ARE WITH YOU. GOD BLESS!
Twitter Ads info and privacy

लंदन ब्रिज पर हुए हमले में पुलिस ने किया 12 लोगों गिरफ्तार -
# टेरीजा से बातचीत के दौरान उन्होंने, ब्रिटेन एवं उसके लोगों की सहायता के लिए अमेरिका हर संमभव कोशिश करेंगा. क्योंकि वे अपने देश की रक्षा करने एवं दोषियों को न्याय के दायरे में लाने के लिए काम कर रहे हैं. लंदन ब्रिज पर हुए हमले में पुलिस 12 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.
Image result for अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

#  हमलावरों ने हमले में वैन और छुरों का इस्तेमाल किया था. हमले के कुछ मिनट बाद ही हमलावरों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बता दें कि इस्लामिक स्टेट समूह ने हमले की जिम्मेदारी ली है.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: