loading...

चैंपियंस ट्रॉफी : पहला ओवर मेडन खेलकर रोहित ने चेक किया - आमिर बॉल फेंक रहे हैं या बम...

Image result for रोहित की शानदार पारी
# टीम इंडिया की पाकिस्तान पर शानदार जीत के हीरो सभी बल्लेबाज रहे. जिन्होंने पाकिस्तान के सामने इतना बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया कि पाकिस्तानी टीम कुछ ना कर पाई. भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत दी, रोहित शर्मा और शिखर धवन की ओपनिंग जोड़ी ने. दोनों के बीच 136 रनों की साझेदारी हुई.
पहला ओवर था मेडन -
# भारतीय टीम जब बल्लेबाजी करने उतरी तो रोहित-धवन ने संभल कर शुरुआत की. मोहम्मद आमिर ने पाकिस्तान की ओर से पहला ओवर डाला जो कि मेडन गया. ये ओवर रोहित शर्मा ने खेला था. लेकिन रोहित ने इसके बाद काफी अच्छी बल्लेबाजी की. 
Image result for रोहित की शानदार पारी
सोशल मीडिया पर लोगों ने खोला राज -
# इस ओवर के मेडन जाने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर इसका राज खोला कि रोहित शर्मा ने पहला ओवर मेडन क्यों जाने दिया. लोगों ने कहा कि रोहित शर्मा चेक कर रहे थे कि पाकिस्तानी गेंदबाज आखिर गेंद ही डाल रहे हैं, कहीं पत्थर या बम तो नहीं मार रहे.
# आपको बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी के चौथे मैच में भारत ने पाकिस्तान को 124 रन से हरा दिया. 289 रन के टारगेट का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम 33.4 ओवर में 164 रन ही बना सकी. आखिरी बैट्समैन खेलने ही नहीं आया. जिसके बाद भारत ने ये मैच जीत लिया. भारत की ओर उमेश यादव ने 3/30 विकेट तो रवींद्र जडेजा ने 2/43 और हार्दिक पंड्या ने भी 2/43 विकेट लिए. भुवनेश्वर को 1/23 विकेट मिला. 
Image result for रोहित की शानदार पारी
# इससे पहले भारत ने 48 ओवर में 319/3 रन बनाए थे. पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया को शिखर धवन और रोहित शर्मा ने शानदार शुरुआत दी. दोनों ने पहले विकेट के लिए 147 बॉल पर 136 रन की पार्टनरशिप की.भारत की ओर से रोहित शर्मा ने 91, विराट कोहली ने 81*, शिखर धवन ने 68 और युवराज सिंह ने 53 रन की इनिंग खेली.हार्दिक पंड्या ने केवल 6 बॉल की अपनी इनिंग में ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए 20* रन बनाए.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: