loading...

बर्थडे स्पेशल : स्मिथ की गर्लफ्रेंड का विराट को देखना हुआ था सोशल मीडिया पर "वायरल"

Image result for स्मिथ की गर्लफ्रेंड का
# ऑस्ट्रेलियाई टीम चैंपियंस ट्रॉफी के अपने पहले मैच में शुक्रवार को न्यूजीलैंड का सामना करेगी. बर्मिंघम में होनी वाली इस टक्कर में 'बर्थडे ब्वॉय' कंगारू कप्तान पर फैंस की खासी नजर होगी. दरअसल, स्टीव स्मिथ आज (2 जून) 28 साल के हो गए. ऑस्ट्रेलिया को तीसरी बार चैंपियंस ट्रॉफी दिलाने के अभियान पर उतरे स्मिथ का ध्यान सिर्फ और सिर्फ क्रिकेट पर है. लेकिन उनके फैंस की निगाहें उनकी गर्लफ्रेंड पर होंगी, जो हर बड़े टूर्नामेंट के दौरान उनके साथ होती हैं.यह भी पढ़े ➩ क्या आप भी है शारीरिक संबंधो को लेकर चिंताग्रस्त तों अपनाये ये ट्रिक ...
➩ इन चीजों के सेवन से बढती पुरूषों की प्रजनन क्षमता,जानिए...
➩ तों ये कारण हैं शारीरिक संबंध के बाद वैजाइना में होने वाली एलर्जी का....
# फरवरी 2017 में टेस्ट सीरीज खेलने भारत आए स्टीव स्मिथ के साथ उनकी गर्लफ्रेंड डैनियले विलिस भी थीं. इस दौरान डैनियले की वह तस्वीर वायरल हो हुई थी, जिसमें स्टीव स्मिथ की मौजूदगी में वह विराट कोहली की तरफ बड़े प्यार से देख रही हैं. उस दौरान स्मिथ और विराट दोनों के फैंस ने अपने-अपने कमेंट्स के बौछार किए थे.


यह भी पढ़े ➩ आखिर क्यों? शनिवार की रात ज्यादातर महिलाएं नही कर पाती अपने आप पर काबू....
➩ क्या आपको पता हैं लडकिया एक दिन में कितनी बार शाररिक सम्बंद बनाने के बारे में सोचती हैं 
➩ जानिए : लड़कियो को केसी आखोँ वाले लड़के ज्यादा भाते हैं शाररिक सम्बंद बनाने के लिए...
6 साल से लॉ स्टूडेंट को डेट कर रहा कंगारू कप्तान -
# दरअसल, स्टीव स्मिथ 2011 से एक लॉ स्टूडेंट को डेट कर रहे हैं. 25 साल की डैनियले विलिस सिडनी के मैकायर यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही हैं. इन दोनों की जोड़ी लगातार सुर्खियों में रही है. डैनियले खुद तैराकी प्रतियोगिताओं में भाग लेती रही हैं. साथ ही वह वाटर पोलो भी खेलती हैं.

Related image
# स्मिथ और डैनियले की पहली मुलाकात सिडनी के एक बार में हुई थी. जहां स्मिथ बिग बैश लीग के पहले सीजन को सेलिब्रेट करने पहुंचे थे. और इसके बाद से दोनों का एक-दूसरे से मिलने का सिलसिल शुरू हो गया. दोनों बड़े इवेंट खास कर टेनिस मुकाबले देखने के लिए साथ होते हैं.
जब एंगेजमेंट की खबर महज अफवाह निकली -
# इससे पहले वे दोनों तब सुर्खियों में आए, जब यह खबर फैली की स्टीव का डैनियले संग एंगेजमेंट हो गया है. जनवरी 2017 में एलन बोर्डर मेडल समारोह में पहुंची इस जोड़ी को देख तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गई थी. दरअसल, डैनियले ब्ल्यू कारपेट पर व्हाइट गाउन में स्टीव के साथ थीं और उनके बाएं हाथ के रिंग फिंगर में डायमंड रिंग थी. बाद में डैनियले ने कहा कि ये रिंग तो उन्होंने अच्छी दिखने के लिए उधार लिया है.
यह भी पढ़े ➩ जानिए : लड़कियां किस उम्र के लड़कों से शाररिक सम्बंद बनाने को ज्यादा उत्सुक होती है...
➩ जो महिलाये हार्ड कोर ब्लू फिल्म देखती है उनका यह बोड़ी पार्ट हों जाता है बेकार, जानिए...
➩ जानिए :मर्दो की योवन शक्ति बढ़ाने के है, ये देसी रामबाण उपाय..
➩ जानिए : क्या पहली बार शाररिक संबंध बनाने पर प्रेग्नेंट नहीं होतीं लड़कियां...
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: