loading...

RCA चुनाव : ललित मोदी के बेटे को हरा "सीपी जोशी" बने RCA चीफ...

Image result for ललित मोदी के बेटे को हरा सीपी जोशी

# राजस्थान क्रिकेट बोर्ड के लिए हुए चुनावों में कांग्रेस नेता सीपी जोशी ने अध्यक्ष पद का चुनाव जीत लिया है. सीपी जोशी ने पूर्व आईपीएल प्रमुख ललित मोदी के बेटे रुचिर मोदी को मुकाबले में हराया. सीपी जोशी को कुल 19 वोट मिले तो वहीं रुचिर मोदी को मात्र 14 वोट मिले. आपको बता दें कि राजस्थान क्रिकेट बोर्ड के लिए 29 मई को वोटिंग हुई थी. ललित मोदी को आरसीए की सत्ता से दूर करने के लिए ही सीपी जोशी मैदान में आए थे.

Image result for ललित मोदी के बेटे को हरा सीपी जोशी
कोर्ट ने दिया था चुनाव का निर्देश -# राजस्थान उच्च न्यायालय ने पिछले महीने के शुरू में भिलवाड़ा जिला एसोसिएशन के रामलाल शर्मा की याचिका पर हस्तक्षेप किया था. और आरसीए को इस महीने ही क्रिकेट संगठन के चुनाव कराने का निर्देश जारी किया था. अध्यक्ष के लिए 2, उपाध्यक्ष के लिए 2, सचिव के लिए 2, कोषाध्यक्ष के ​लिए 2, संयुक्त सचिव के लिए 2 और एग्जीक्यूटिव मेंबर के लिए भी 2 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं.
Image result for ललित मोदी के बेटे को हरा सीपी जोशी
# दरअसल लोढ़ा कमेटी की सिफारिशों के बाद ललित मोदी को आरसीए प्रेसिडेंट का पद छोड़ना था इसलिए उन्होंने इस पद के लिए अपने बेटे रुचिर मोदी को आगे बढ़ाया. अलवर जिला क्रिकेट संघ का अध्यक्ष बनवाया और आरसीए के प्रेसिडेंट का चुनाव लड़ने के लिए आरसीए के संविधान में कई संशोधन भी कराए.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: