loading...

चैंपियंस ट्रॉफी :सौरव गांगुली ने वीरेंद्र सहवाग को दी चेतावनी,बोले - "सुधर जाओ" मुझे ही लेना है तुम्हारा इंटरव्यू


Image result for सौरव गांगुली ने वीरेंद्र सहवाग

# आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी
में रविवार को भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया. इसके साथ ही एजबैस्टन में मौजूद इंडियन टीम के कई पूर्व खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की. कमेंट्री बॉक्स में भी अपनी तूफानी जुबानी के लिए मशहूर हो चुके वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली की जोड़ी देखने को मिली. इस दौरान एक मौके पर गांगुली ने सहवाग को चेतावनी तक दे डाली. साथ ही दोनों के बीच दौड़ का चैलेंज भी लग गया. हालांकि, ये चेतावनी और चैलेंज दोनों ने हंसी मजाक में किया.


 यह भी पढ़े ➩ जानिए : आखिर क्यों महिलाएं, दूसरी महिलाओं की ओर भी आकर्षित होती हैं...
➩ जानिए :सुबह के समय शारीरिक संबंध बनाना क्यों है लाभदायक ?
➩ क्या आप जानते हैं रोजाना शारीरिक संबंध बनाने से बढ़ती है महिलाओं की मेमरी पावर...
जब सहवाग ने उठाए गांगुली पर सवाल ?
# पाकिस्तान के साथ मैच के दौरान कमेंट्री में वीरेंद्र सहवाग ने सौरव गांगुली के रनिंग बिटविन विकेट (विकेटों के बीच दौड़) पर सवाल उठाए. सहवाग का कहना था कि दादा अपने जमाने में तेजी से रन नहीं ले पाते थे. इसके कराण वे रन आउट होते थे और टीम का स्कोर भी प्रभावित होता था.
Image result for सौरव गांगुली ने वीरेंद्र सहवाग
गांगुली ने सहवाग से कहा- आप भ्रम न फैलाएं -
# इतना सुनना था कि गांगुली भी अटैकिंग मूड में आ गए. उन्होंने तुरंत वीरेंद्र सहवाग की बातों का काउंटर किया. कुछ देर बाद गांगुली हाथ में एक पर्ची लिए नजर आ रहे थे. उस पर्ची पर आंकड़े थे. गांगुली ने कहा- मैंने आंकड़े निकलवाए हैं. सहवाग आपको पता है- मेरा रन बिटविन विकेट 36% था जबकि आपका 24%. आप लंबे समय से दर्शकों के बीच अफवाह फैलाते रहे हैं. ये गलत है. फिर दोनों हंसने लगे. सहवाग ने कहा- दादा आपके इस आंकड़े निकलवाने के चक्कर में हमें दो ओवर और ज्यादा कमेंट्री करनी पड़ गई.
'अभी आपको मेरे सामने इंटरव्यू देना है' -
# इसी दौरान गांगुली ने चुटकी लेते हुए कहा- अभी आपको (सहवाग) मेरे सामने इंटरव्यू देना है, इसलिए आप सही से रहें और सच्ची बात बोलें. बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी के बाद टीम इंडिया के लिए नया कोच चुना जाना है. इसके लिए 6 बड़े नाम आवेदन के तौर पर सामने आए हैं. इसमें वीरेंद्र सहवाग का नाम सबसे आगे बताया जा रहा है. बीसीसीआई ने कोच चुनने का जिम्मा सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण को सौंप रखा है. पिछली बार इन्होंने अनिल कुंबले को चुना था. इस बार भी कुंबले दौड़ में हैं. 
गांगुली-सहवाग के बीच दौड़ की चैलेंज -
# इसी दौरान सहवाग और गांगुली के बीच 100 मीटर दौड़ का चैलेंज लग गया. गांगुली ने कहा- कौन तेज दौड़ता है, इसके लिए एक चैलेंज हो जाए. उन्होंने कहा- ओवल मैदान में 20 तारीख को चैंपियंस ट्रॉफी खत्म होने के बाद हम लंदन के ओवल मैदान में दौड़ लगाएंगे. देखते हैं कौन जीतता है. सहवाग ने कहा- वह मैच भी एकतरफा ही होगा. गांगुली ने जवाब दिया- सहवाग को मदद के लिए 2 फिजियो भी दे देंगे.
Image result for सौरव गांगुली ने वीरेंद्र सहवाग
आंकड़े निकलवाने में माहिर हैं गांगुली -
# इसके बाद रवि शास्त्री और सबा करीम के साथ कमेंट्री करने आए वीवीएस लक्ष्मण ने भी कहा कि दादा आंकड़े निकलवाने में माहिर हैं. उन्होंने कहा- ड्रेसिंग रूम में गांगुली को अपने ही नहीं बल्कि दूसरे खिलाड़ियों और टीमों के आंकड़े भी याद रहते थे.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: