loading...

एसे जगाएं अपनी पार्टनर का खोया हुआ रोमान्स...

Image result for कैसे जगाएं अपनी पार्टनर में वो खोया रोमान्स

@ प्यार में अहसास का होना बहुत जरुरी है वरना प्यार धरा का धरा रह जाता है और कोई बाजी मार जाता है। रिलेशनशिप में प्यार को बनाए रखना बहुत जरुरी होता है इसलिए जरूरी है कि आप अपने पार्टनर को अपने  प्यार का अहसास  दिलाते रहें। किस करने से अापसी रिश्तों मे प्यार बढ़ता है।


रिलेशन में कैसे जगाएं प्यार का अहसास -

@ गालों पर किस - गालों पर लिया गया किस दोस्ती का प्रतीक होता है। सबसे पहले अपने हाथ उनके कंधों पर रखकर उन्हें अपनी तरफ खींचें, फिर उनके गालों को चूमें।

@ कंधों पर किस - यह बहुत ही साधारण और रोमांटिक तरीका है। उनके पीछे से आकर उन्हें कंधों परधीरे से चूम लेना रुके हुए रिश्ते में भी रवानी ला देता है।

@ फ्रूटी किस - यह वाकई बडा रोमांटिक अंदाज होता है किस करने का किसी भी रसीले फल या मिठाई, चॉकेलेट का टुकडा अपने होंठों के बीच रखकर आधा-आधा हिस्सा धीरे-धीरे काटें,फिर एक-दूसरे को किस करें।

Image result for लिप टू लिप किस

@ लिप टू लिप किस - यह चुम्बन करते समय सिर्फ1 या 2 सैकेंड के लिए अपने साथी के ऊपर वाले होंठ को अपने होठों के बीच में लाएं और चुम्बन लें और इसके बाद नीचे वाले होंठ को  इस प्रक्रिया को कुछ देर तक जारी रखें।
  
@ कान के नीचे किस - महिलाओं के कान का निचे वाला भाग बहुत ही संवेदनशील और उत्तेजना पैदा करने वाला होता है। उस जगह पर चुम्बन करवाना महिलाओे को काफी अच्छा लगता है।
यह भी पढ़े 
➩ जानिए :बडी उम्र में शारीरिक संबंध बनाने की चाह क्यों रहती है अधूरी...
 ➩ जानिए :बडी उम्र में शारीरिक संबंध बनाने की चाह क्यों रहती है अधूरी...
➩ कंडोम पहनने समय भूलकर भी ना करे ये गलतियां...
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: