loading...

नोट बंदी क्या हुई कोंग्रेस के एक पूर्व CM की बहुत हुई इतनी ग़रीब की बेचने लगी सब्ज़ियाँ !!

एक बड़ी ही मज़ेदार वारदात सामने आयी है, नोट बंदी क्या हुई कोंग्रेस के लोगों को तो समझ ही नहीं आ रहा कि किया जाए तो क्या किया जाए कि लोगों के मन से मोदी जी का भूत उतार सकें पर कोंग्रेसी चाहे कुछ भी कर लें हर बार मुँह की ही खानी पड़ रही है। लेकिन छतिसगढ़ में नया ही नज़ारा देखने को मिला।
कमाल का है ये स्प्रे सूंघते ही पट जाएगी आपकी फीमेल पार्टनर
अजित जोगी की  जो कोंग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री हैं उनकी बहू आईं और आकर बाजार में सब्जी बेचने लगीं। जाहिर सी बात है लोगों का हुजूम एकदम से टूट पड़ा और आनन फ़ानन में सारी की सारी सब्जी खरीद ली गई। र लोग भोचक्के रह गए जब लोगों को पता चला कि यह तो मोदी विरोध  करने का एक अलग तरीका कोंग्रेस वालों ने निकाला था। बस इतना सुनना था कि महज पांच से दस मिनट में ही सबकुछ सिमट गया और वे वहां से तुरंत दूसरे जगह के लिए चली गईं।
ग़ौरतलब है कि  लगभग दस बजे के पूर्व सीएम अजीत जोगी की बहू ऋचा सब्ज़ी वाली बनकर मंडी पहुँच गयी। वहां उन्होंने सब्ज़ी बेचने के लिए दो स्टॉल लगा लिए। अपने ससुर का प्रचार करने हेतु एक का नाम रखा गया – जोगी जनता और दूसरे का रमन सरकार।
इन दोनों पर सब्जी-तरकारी और टमाटर ,दाल बेची गई। एक पर रेट लिस्ट जानभूजकर काफी कम रखा गया था और भाजपा वाले रमन सरकार पर काफ़ी ज्यादा। थोड़ी देर में ही जोगी जनता स्टॉल पर कम क़ीमत होने की वजह से सभी सब्जियां और सामान बिक गये। लेकिन दूसरी ओर लोगों ने रमन सरकार के स्टॉल पर  ज़्यादा क़ीमत की वजह से कुछ भी नहीं ख़रीदा ।
इस प्रकार एक नए ज़माने की बहु ने अपने ससुर की राजनीति चमकाने के लिए सब्ज़ी वाली का रोल अदा किया। अब इस तरह के विरोध-प्रदर्शन से लोगों पर कितना असर पड़ा होगा, यह तो केवल चुंब  में पता चलेगा । बाक़ी लोग तो माडर्न सब्ज़ी वाली से सब्ज़ी ख़रीदकर एक बार ख़ुश हो ही गये ।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: