loading...

इस मुस्लिम वेलफ़ेयर क्वीन के झूठ का फेसबुक के जरिये हुआ पर्दाफाश !!

एक मॉडल( मुस्लिम वेल्फ़ायर क्वीन)  जो दावा करती थी की वो बहुत गरीब है, मस्जिद से मुफ्त का खाना लेकर खाती है उसको 3 साल की जेल हो गयी है , ये लोगों को मुस्लिम होने के नाम पर बेवक़ूफ़ बनाती थीऔर भलाई के काम करने का दावा करती थी। जब जांचकर्ताओं को उसकी फेसबुक पोस्ट से उसकी ग्लैमरस जीवन शैली का पता चला तब उन्होंने इस मॉडल को जेल में बंद कर दिया. कैरिना रीड 32 वर्षीय है जो पश्चिम लंदन के चेल्सी फैशनेबल किंग रोड पर स्थित एक फ्लैट में रहती है. कैरिना रीड के 19 बैंक अकाउंट है जिसमें £ 180,000 पैसा है. रीड जो एक ब्यूटिशियन के रूप में भी काम कर चुकी है उसका कहना था कि उसकी इनकम में से उसकी कोई बचत नहीं और 2009 से 2014 के बीच वो कही भी छुट्टियाँ मनाने नहीं गयी है


कैरिना रीड ने बेईमानी से सरकार से 50,000 £ लेने का दावा किया. सबसे पहले रीड ने अपने सुन्दरता व्यापार में कम आय अर्जित दिखाकर केंसिंग्टन और चेल्सी परिषद से बेनिफिट का लाभ उठाया. जबकि यह झूठ था. रेडी कोई गरीब नहीं थी. उसने बेईमानी से सरकार का फ़ायदा उठाया. झूठ ज्यादा दिन तक छुपता नहीं है. रेडी की फेसबुक से उसकी सच्चाई के बारे में पता चला.


रेडी की फेसबुक प्रोफाइल पर देखा कि वेह विभिन्न देशों में छुट्टियाँ मना रही है. महंगे महंगे होटलों में रह रही है, और मंहगी महंगी शराब भी पी रही है. इतना ही नहीं रीड ने अपनी आय का कुछ हिस्सा दुबई में भी भेजा ताकि वो दुबई में प्रॉपर्टी खरीद सके. रीड की linkedin प्रोफाइल से पता चला की वो दुबई में अपना कारोबार बढ़ाना चाहती थी. अदालत ने रीड पर कई धाराएँ लगा दी है. लेकिन फिर भी रीड अपना झूठ स्वीकारने को तैयार नहीं हैं. अब भी रीड झूठ पर झूठ बोले जा रही है.


जब रीड को कोर्ट में पेश किया गया तब रीड ने कहा कुछ विदेशी यात्राओं का भुगतान उसके दोस्तों ने और उसके प्रेमी ने किया है. और कुछ उसकी व्यावसायिक प्रशिक्षण यात्राएं है. उसने जोर देकर कहा कि वो टैक्स के मामलों में बहुत इमानदार है. जज मार्क्स मूर ने कहा कि यह एक धोखाधड़ी का केस है. रीड ने सरकार को झूठे दावे देकर बेवकूफ बनाने की कोशिश की है जो की कानूनन जुर्म है. इसके लिए रीड को कड़ी से कड़ी सजा दी जायेगी.

loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: