loading...

जानिए : ये हैं बॉलीवुड की 4 हसीनाएं जो सोती हैं न्यूड होकर....



बॉलीवुड के इन सितारों ने पब्लिकली यह माना है कि वह कपड़ों के बिना सोना पसंद करते हैं। कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनकी आदतें अजीबो गरीब होती हैं. तब हम उनसे कहते हैं कि ये क्या आदत पाल रखी है। बॉलीवुड के ऐसी कई अदाकारा हैं जिन्होंने यह बात मानी है कि उन्हें रात में बिना कपड़ो के सोना बहुत पसंद है...

जैकलीन फर्नांडिस :- बॉलीवुड की फेवरेट एक्ट्रेस जैकी को भी न्यूड सोना पसंद है। वीजे अनुष्का दांडेकर को दिए एक इंटरव्यू में जैकलीन फर्नांडिस ने कबूल किया कि उन्हें बिस्तर पर बेहद कम कपड़े पहनकर सोना पसंद हैं।



पद्मालक्ष्मी :- ये सेलेब्रिटी टैलेंटे का खजाना है। पद्मालक्ष्मी ने यह बात शेयर की थी कि वह बेड पर कम से कम कपड़े पहनना पसंद करती हैं। इसके साथ पद्मालक्ष्मी ने बताया था कि वह ऐसा तभी करती हैं जब वह जगह के साथ कम्फर्टेबल फील करती हों।



पूनम पांडे :- ये हॉट एक्ट्रेस हमेशा किसी न किसी वजह से मीडिया में छायी रहती है। पूनम पांडे ने इस बात का खुलासा एक ट्वीट के माध्यम से किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि, “न्यूड होकर सोइए, पता नहीं कब आपको आपके सपनों का राजकुमार मिल जाए।” वैसे इस ट्वीट का मतलब कुछ और भी निकाला जा सकता है, लेकिन हम सिर्फ यहीं तक सीमित रहते हैं कि पूनम पांडे ने सिर्फ रात में न्यूड होकर सोने की बात कही है।


राखी सावंत :- राखी सावंत को तो आप जानते ही हैं, वह हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। राखी ने इस बात का खुलासा उस समय किया था जब वह एक इंटरव्यू के दौरान रैपिड फायर खेल रहीं थी। उस समय राखी ने जनता के सामने यह खुलासा किया था कि उन्हें रात में नंगे होकर सोना पसंद हैं।  


loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: