loading...

अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ की फिल्म “फ़िल्लौरी” का फर्स्ट लुक देखें!

diljit anushka
बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और पंजाबी एक्टर सिंगर दिलजीत दोसांझ की इस साल 24 मार्च को रिलीज़ हो रही फिल्म “फ़िल्लौरी” का एक नया लुक सामने आया है जिसमे इंग्लिश में गोल्डन और शायनी कलर में फ़िल्लौरी लिखा है दिलजीत की यह बॉलीवुड की दूसरी फिल्म है।
अनुष्का शर्मा की सलमान खान के साथ पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म “सुल्तान” के बाद से अनुष्का को केवल फिल्लोरी ही नाम याद रहता था कुछ महीने पहले अनुष्का शर्मा की फिल्म “ऐ दिल है मुश्किल” रिलीज़ हुई थी जिसमे अनुष्का के अलावा रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय, फवाद खान अहम किरदार में थे और इस फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर थे।
दिलजीत दोसांझ इस फिल्म से पहले बॉलीवुड में “उड़ता पंजाब” से अपने कैरियर की शुरुआत कर चुके है इस फिल्म में शाहिद कपूर, करीना कपूर, आलिया भट्ट मुख्य किरदार में थे और इस फिल्म में दिलजीत के काम की सभी ने तारीफ की थी और उन्हें बॉलीवुड डेब्यू अवार्ड भी दिया गया था।
अनुष्का और दिलजीत की यह पहली फिल्म है इस फिल्म की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा ही है इस फिल्म से पहले अनुष्का ने एन-एच 10 को भी प्रोड्यूस किया था इस फिल्म को लेकर सभी उत्साहित है क्योकि यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फ़िल्म है
इस फिल्म के फर्स्ट लुक को अनुष्का और दिलजीत ने अपने सोशल अकाउंट ट्विटर पर शेयर किया है वैसे इस फिल्म के नाम को लेकर कहा जा रहा है कि पंजाब में फिल्लोर नाम का एक गांव है और इस गांव के लोगो को फ़िल्लौरी कहा जाता है।
अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ की इस फिल्म के डायरेक्टर अन्शाई लाल है वैसे कुछ दिन में ही इस फिल्म का ट्रेलर भी आने वाला है और यह फिल्म २४ मार्च को रिलीज़ हो रही है।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: