loading...

शाहिद कपूर और सैफ अली खान क्यों नहीं कर रहे है “रंगून” का प्रमोशन?

rangoon
बॉलीवुड के फिल्म निर्माता और निर्देशक विशाल भारद्वाज की इस महीने आने वाली फिल्म “रंगून” का अभी कही पर प्रमोशन नही दिख रहा है और फिल्म रिलीज़ होने को है फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत तो इस फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरी तरह कोशिश कर रही है लेकिन फिल्म के बाकी कलाकार यानि कि सैफ अली खान और शाहिद कपूर कही नजर नही आ रहे है।
शाहिद और सैफ फिल्म का प्रमोशन क्यों नही कर रहे है इस बार के बार में जब कंगना से पूछा तो उन्होंने कहा है कि यह फिल्म वुमन सेंट्रिक फिल्म है और इस फिल्म उनका किरदार सैफ अली खान और शाहिद कपूर से बड़ा है और इसी कारण मुझे सबसे ज्यादा फिल्म का प्रमोशन करना पड़ रहा है।
लेकिन ऐसा नही है कि शाहिद और सैफ फिल्म का प्रमोशन ना करे यह भी हो सकता है कि जैसे जैसे फिल्म की रिलीज़ डेट नजदीक आयेगी सैफ और शाहिद फिर फिल्म का प्रमोशन करेंगे कंगना ने फिल्म के बारे में भी बताया और कहा कि फिल्म दूसरे विश्व युद्ध पर आधारित है और इस फिल्म में काम करने के बाद मुझे अपने आप में कई बदलाव नजर आने लगे है।
कंगना ने कहा कि अब ऐसा कुछ नही है जिस तरह पहले लोग अपनी आजादी के लिए अपनी जान की परवाह के बिना ही आने आ जाते थे हमें तो केवल कारगिल के युद्ध से वाकिफ है और ऐसा कभी न हो की युद्ध हो और इस फिल्म में मेरा किरदार जूलिया का है जिसे दो लड़को से प्यार हो जाता है।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: