loading...

यह जानकर आप भी दंग रह जाओगे !यहाँ वोटर आईडी दिखाओ,उसके बाद किसी की भी पत्‍नी से शारीरिक संबंध बनाओ...


नई दिल्ली। आजकल ये खबर सुर्खियों में बनी हुई है और वैसे तो आप हैडलाइन देख कर समाज ही गए होंगे की हम क्या बताने वाले है आप को बता दे की इन दिनों कीनिया की एक सांसद द्वारा कई गई बात से हलचल मची है। वैसे तो आप को बता दे की एक महिला सासंद ने कहा जब तक पुरुष वोटिंग लिस्‍ट में नाम नहीं दर्ज करवाते, तब तक उन्‍हें पत्‍नियों के साथ संबंध बनाने की परमीशन नहीं मिलेगी।

17 फरवरी दी है अंतिम तारीख 
आप को बता दे की कीनिया में अगले राष्ट्रपति चुनाव के लिए अगस्त में जनरल इलेक्शन होने हैं पर वह के वोटर आईडी के लिए रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 17 फरवरी है। और ऐसे में मबोको चाहती हैं कि, लोग जल्‍दी से जल्‍दी नाम रजिस्‍टर करवा लें। और आप को बता दे

की जो व्‍यक्‍ित इसमें देरी करता है तो उसकी पत्‍नी उसके साथ संबंध बनाने से इंकार कर दे। और ये भी खा है की मबोको ने कहा कि उनके पति पहले से वोटिंग के लिए पंजिकृत हैं नहीं तो वह अपने पति के साथ भी ऐसा ही करतीं।
क्यों हो रहा है ऐसा

आप को बता दे की राष्‍ट्रपति चुनाव की लड़ाई तेज कीनिया के वर्तमान प्रेसिडेंट उहूरू केन्याट्टा दूसरे कार्यकाल के लिए फिर से मैदान में उतरेंगे। और आप को बता दे की उन्हें विपक्षी पार्टियों के गठबंधन का प्रतिनिधित्व करने वाले एक उम्मीदवार से कड़ी टक्कर मिल सकती है।

 इसलिए विपक्षी पार्टियो में मबोको की पार्टी ऑरेंज डेमोक्रेटिक मूंवमेंट (ODM) भी शामिल है। और तो और मबोको के मुताबिक, अब समय आ गया है जब चुनाव को गंभीरता से लेना होगा और महिलाओं को भी कदम उठाना होगा।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: