loading...

लाखों बेरोजगारों के लिए है बड़ी खुशखबरी …..

हम जानते है कि जब से नरेंद्र मोदी जी देश के प्रधानमंत्री बने है लोगो ने उनसे बहुत सी उम्मीदें लगा रखी है कि मोदी जी के सत्ता में आने से अच्छे दिन आयेंगे लेकिन अब आपको और इंतजार नही करना पड़ेगा क्यूंकि अच्छे दिनों की शुरुआत हो गई है .
अब आपको निराश होने की कोई जरूरत नही है क्यूंकि हम सभी के चहिते मोदी जी सभी के लिए ऐसी खुशखबरी देने वाले है जिसे पढ़कर आप सभी ख़ुशी के मारे नाचने लगोगे .

तो ज्यादा देर न करवाते हुए आपको बता ही देते है जो लोग सरकारी नौकरी की तलाश में घर बैठे है उनके लिए सुप्रीम कोर्ट का नया आदेश खुशखबरी लेकर आया है पटवारी की जो परीक्षा किसी कारणवश रुक गई थी सोमवार को इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने परीक्षा पर लगी रोक हटाने का आदेश दे दिया है सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर बेरोजगारों ने काफी ख़ुशी जाहिर की है .


मोदी सरकार ने गरीबो का मान रखते हुए जनधन योजना को भी शुरू किया है जिसके तहत सभी लोग बैंको से जुड़ गये है आपको ये जानकर हैरानी होगी कि भारत में साढ़े 7 करोड़ परिवार ऐसे भी है जिन्होंने आजतक बैंको में कदम भी नही रखा था जिसका सबसे बड़ा कारण था उनकी गरीबी क्यूंकि बिना पैसे के बैंक में जाने पर उनका अपमान ही होना था लेकिन जब से मोदी जी ने जनधन योजना शुरू की है तब से देश के 97 % लोग बैंको से जुड़ गये है और ये भी कहा जा रहा है जो 3 % लोग रह गये है उन्हें भी 26 जनवरी तक बैंको से जोड़ दिया जायेगा .
इसके साथ कम आय वालो लोगो के लिए एक और खुशखबरी है वो ये है कि बैंक में अब बिना पैसे से भी खाता खोला जा सकता है और इसके साथ खातेदार को एक साल रूपये का दुर्घटना बीमा और 30 रूपये उसके ईलाज के लिए भी दिए जायेंगे .
तो अब आप ही बताओ हो गई है न अच्छे दिनों की शुरुआत . आगे-आगे देखिये अभी और भी बहुत कुछ होना बाकी है .
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: