loading...

दिल्ली में एक बड़े “ऑटो घोटाले” में फंसते नज़र आ रहे अरविंद केजरीवाल??

आम आदमी पार्टी से अलग होकर स्वराज इंडिया का गठन करने वाले योगेन्द्र यादव ने केजरीवाल सरकार पर ऑटो घोटाले का आरोप लगाया है! स्वराज इंडिया ने अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों लिया है और आरोप लगाया है कि राष्ट्रिय राजधानी में ऑटो-रिक्शा की बिक्री से केजरीवाल भारी मात्रा में पैसा कमा रहे हैं! स्वराज पार्टी ने इस घोटाले पर सीबीआई से जांच करने की ही मांग की है और केजरीवाल को इस मुद्दे पर सफाई देने के लिए बाहर आने को कहा है! हालांकि दिल्ली सरकार इस मामले पर चुप्पी साधे बैठी है!
एक प्रेस कांफ्रेंस के ज़रिये स्वराज इंडिया ने ये आरोप लगाया है कि आप पार्टी और ‘फाइनेंस माफिया’ और दिल्ली सरकार के बीच हुई सांठगांठ को दोषी ठहराया है!
स्वराज पार्टी के प्रवक्ता अनुपम का दावा है, ‘‘ यदि एक बेरोजगार व्यक्ति आटो रिक्शा खरीदने का निर्णय करता है, तो उससे 4,50,000 रुपए से 4,70,000 रुपए के बीच भुगतान कराया जाता है। जबकि एक नए ऑटो की वास्तविक कीमत 1,85,000 रुपए है। और दिल्ली सरकार ‘फाइनेंस माफिया’ के साथ मिलकर 1,85,000 रुपए के नए आटो को 4,50,000 रुपए की कीमत में बेच रही है!

बीच के सारे पैसे ‘फाइनेंस माफिया’ और दिल्ली सरकार हड़प जाती है! ऑटो रिक्शा चालकों के समर्थन के साथ मुख्यमंत्री की जिस कुर्सी पर कब्ज़ा कर के केजरीवाल बैठा है, उए पर उसका कोई नैतिक अधिकार नहीं बनता!
बीजेपी को लगातार घुमा- फिरा कर सबूत पेश कर के बदनाम करने की कोशिश में लगा केजरीवाल ने खुद कितना काला धन जमा कर रखा है, उसका हिसाब लगाना भी मुश्किल होगा! बीजेपी पर झूठे आरोप लगाने वाले केजरीवाल के अपने सारे काले चिट्ठे एक के बाद एक खुल के सामने आ रहे हैं!
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: