loading...

खुसखबरी : अब आप टेलीविज़न पर मज़ा उठा पाएंगे फेसबुक का जानिए ....

नई दिल्ली। इंटरनेट पर स्थित एक निःशुल्क सामाजिक नेटवर्किंग उपयोगिता है, जो लोगों को मित्रों और ऐसे अन्य लोगों के साथ कनेक्ट करती है। यह सबसे ज्यादा लोकप्रिय सोशल साईस् में से एक है। इसलिए हर दिन हमें फेसबुक पर कुछ न कुछ बदलता दिखाई देता है. बदलावों की इसी श्रृंखला में फेसबुक एक और नया App को लाने की तैयारी में है, जिसके बाद आप अपने टेलीविज़न पर भी फेसबुक का आनंद उठा पाएंगे।

 एक रिपोर्ट के मुताबिक, फेसबुक लोगों के और करीब जाने की कोशिश कर रहा है। सेट टॉप बॉक्स के ज़रिये फेसबुक के इस App को जोड़ कर लोगों को लाइव वीडियो और वीडियो विज्ञापन देखने का मौका मिलेगा। इसका इस्तेमाल बड़े समारोह को कवर करने के साथ ही किसी स्पोर्ट्स इवेंट के सीधे प्रसारण के लिए भी किया जायेगा। पिछले साल अप्रैल में ही फेसबुक, 'फेसबुक लाइव' जैसी सुविधा लोगों को दे चुका है।


CollegeHumour साइट के कोफाउंडर और फेसबुक के ग्लोबल क्रिएटिव स्ट्रेटेजी हेड Ricky Van Veen का कहना है कि अभी इस नए कंटेंट और आईडिया के बारे में कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। पर इस साल के अंत तक हम एक वीडियो टैब के ज़रिये ये सुविधा लोगों तक पहुंचाने वाले हैं।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: