loading...

बड़ा खुलासा : सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ की सोनाक्षी के बारें में ....



टेलीविजन के पर्दे पर इस समय सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ को बेहद पंसद किया जा रहा है। इस शो की पॉपुलारिटी बढ़़ती जा रही है। सीरियल की कहानी देवव्रत ‘देव’ दीक्षित और डॉ. सोनाक्षी बोस के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है। देव का भूमिका निभाने वाले साहिर शेख इससे पहले कई टेलीविजन सीरियल में नज़र आ चुके हैं, हालाकि उनके द्वारा सीरियल ‘महाभारत’ में अर्जुन की भूमिका को ज्‍यादा सराहा गया था। वहीं, सोनाक्षी का रोल कर रहीं एरिका फर्नांडीज पहली बार लीड रोल में दिखाई दे रही हैं।


एरिका फर्नांडीज ने अपने करियर की शुरूआत बतौर मॉडल काम से किया था। उन्होंने साल 2012 में मिस इंडिया पेजेंट में हिस्सा लिया था और टॉप 10 कंटेस्टेंट्स में अपनी जगह फिक्स की थी।


बताया जाता है कि, एरिका ने BA में एडमिशन लिया था। लेकिन मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी थी।
 


एरिका ने 2013 में तमिल फिल्म ‘Ainthu Ainthu Ainthu’ से साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की। इसके बाद वे कन्नड़, तमिल और तेलुगु की कुछ और फिल्मों में नजर आईं।


इसके अलावा, एरिका ने लीड एक्ट्रेस उन्होंने बॉलीवुड में भी एक फिल्म की है। इस फिल्म का टाइटल है ‘बब्लू हैप्पी है’, जो 2014 में रिलीज हुई थी। उन्होंने इसमें एक्टर साहिल आनंद के साथ सेक्स सीन भी दिये थे उनको इस सीन को लेकर किसी भी प्रकार की हिचकिचाहट नही हुई थी।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: