loading...

दुनिया के सबसे शानदार थिएटरों के बारे मे, जानिए ...

दुनिया के सबसे शानदार थिएटरों के बारे मे, जानिए ...

इंटरनेट डेस्क। आप सब ने थिएटर में जाकर मूवी जरूर देखी होगी और आपको वहां मूवी देखने में बहुत ही मजे भी आते होगे लेकिन वहां बैठने में इतना आराम नहीं मिलता होगा क्योंकि सामान्य थिएटर हॉल में बैठने की जो जगह होती है वो बहुत ही सामान्य होती है लेकिन आज हम आपको ऐसे थिएटर के बारे में बताने जा रहे है जो बेहद ही अलग है इन थिएटर में आपके ठाठ हो जाएगे अगर आप यहां जाएगे। ये थिएटर बहुत ही शानदार है। तो चलिए आज हम आपको इन थिएटर के बारे में बताते है।
हाल ही में इंडोनेशिया के पालेमबैंग सिटी की मेयर ने वहां के एक सिनेमा हॉल को आल्ट्रा कम्फर्टेबल सीट्स हटाने के निर्देश दिए हैं। यहां की इस मेयर का मानना है कि इस थिएटर की बेडनुमा सीट के कारण से लोग अनकम्फर्टेबल यानि आरामदायक अनुभव करते हैं। ऐसे ही और भी थिएटर है जो बेहद ही शानदार और अलग है क्योकि ये थिएटर्स अपनी बनावट और सुविधाओं के कारण मल्टीप्लेक्स पर भारी पड़ रहे हैं।
लेकिन हम आपको जिन सिनेमाघरों की तस्वीरे दिखाने जा रहे हैं, उनमें से कुछ में रोजाना मूवी नहीं दिखाई जाती है।
ओलिंपिया थिएटर, ग्रीस- इस थिएटर के अंदर दर्शकों को आलीशान बिस्तर पर लेटकर फिल्में देखने का मौका मिलता है। आपको बता दे कि इसकी प्रत्येक बिस्तरनुमा सीट पर दो लोग लेटकर फिल्में देख सकते हैं। इसलिए ये बहुत ही आरामदायक है और बहुत ही शानदार है।
डाइन-इन थिएटर ओरलैंडो, अमेरिका- यहां मूवी देखने के साथ-साथ आप पिकनिक मनाने का मजा भी ले सकते हैं। यहां क्लासिक कार के आकार के टेबल बनाए गए हैं। ऊपर आकाश में आपको तारों के दिखने का अहसास होगा।
हॉट ट्यूब सिनेमा, लंदन
यहां आप गर्म पानी से भरे ट्यूब में बैठकर सिनेमा का मजा ले सकते हैं। इस थिएटर के बारे में कहा जाता है कि यहां आप सिर्फ मूवी देखते नहीं, बल्कि साथ-साथ नाचते-गाते भी हैं। इस दौरान आप ड्रिंक्स का मजा भी ले सकते हैं।
Source Google
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: