loading...

ये हैं ‘Bigg Boss’ के अब तक के Winner, जानिए अब कौन कर रहा है क्या...

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का 10वां सीजन जल्द शुरू होने जा रहा है। हाल ही में इसके प्रोमो और टीजर रिलीज किए गए हैं। नए टीजर में सलमान ‘सुल्तान’ के अवतार में कहते हैं, ‘जो कभी ना देखा वो होगा इस बार, आएंगे पहलवान, चित्रकार या बेचने वाले अखबार, क्योंकि ये आप ही का घर है यार’। ये तो बात हुई बिग बॉस के नए सीजन की, जो जल्द टीवी पर शुरू होगा लेकिन हम आपको बता रहे हैं बिग बॉस के अब तक के विजेताओं के बारे में कि आखिर बिग बॉस जीतने के बाद अब वो कर क्या रहे हैं।
विजेता का नाम : प्रिंस नरूला
बिग बॉस सीजन : 9
साल : 2015-16
बिग बॉस सीजन 9 जीतने वाले प्रिंस नरूला एमटीवी रोडीज के भी विनर रह चुके हैं। प्रिंस स्पिलट्सविला सीजन-8 में भी दिखाई दे चुके हैं। प्रिंस अब 12 सितंबर से एंड टीवी पर शुरू हो रहे सीरियल ‘बढ़ो बहू’ में हरियाणवी पहलवान के रोल में नजर आएंगे।
Prince Narula, Bollywood hindi news, latest Bollywood news

विजेता का नाम : श्वेता तिवारी
बिग बॉस सीजन : 4
साल : 2010-11
‘बिग बॉस’ जीतने के बाद श्वेता ने साल 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली। इससे पहले वे एक-दूसरे को तीन साल तक डेट करते रहे। फिलहाल श्वेता दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और इसी साल नवंबर में मां बनेंगी। श्वेता की पहले पति राजा से एक 15 साल की बेटी पलक है। श्वेता ने ‘नागिन’, ‘सजन रे झूठ मत बोलो’, ‘परवरिश और ‘बालवीर’ जैसे सीरियल्स में भी काम किया है। श्वेता को आखिरी बार सीरियल ‘बेगुसराय’ में देखा गया था।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: