loading...

होली पर न करे यह काम नही तो जेल जाना पड़ सकता है जानिए...

Related image
इस बार होली और व‌िधानसभा चुनाव के नतीजे साथ में आ रहे हैं। इसल‌िए पुल‌‌िस प्रशासन ने व्यवस्थाएं चाक-चौबंद कर ली हैं। लेक‌िन अगर आपने होली पर यह काम क‌िया तो आपको जेल की हवा खानी पड़ सकती है।

होली पर्व और विधानसभा चुनाव के नतीजों के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए बृहस्पतिवार को पुलिस और प्रशासन ने क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। उन्होंने त्योहार को शांतिपूर्वक मनाने और किसी प्रकार की आपराधिक गतिविधि की सूचना पुलिस को देकर पुलिस का सहयोग करने की अपील की।  
     
बृहस्पतिवार को कोतवाली में आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए उपजिलाधिकारी राकेश तिवारी ने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव के परिणाम और होली का त्योहार एक साथ है। कुछ अराजक तत्व होली की आड़ में शहर का माहौल खराब करने की कोशिश कर सकते हैं। किसी भी घटना का अंदेशा होने पर उसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दें। 

पुलिस क्षेत्राधिकारी जेआर जोशी ने होली के दौरान कहा कि चुनाव आयोग के आदेश के अनुसार क्षेत्र में 15 मार्च तक आचार संहिता लगी हुई है, इसलिए कोई भी कानून व्यवस्था को बिगाड़ने की कोशिश न करे। शराब पीकर हुड़दंग मचाने और सड़कों पर रस्सा लगाकर वाहनों से चंदा मांगने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

किसी पर जबरन रंग न डालें और छोटे-छोटे विवादों को बड़ा बनाने से बचें। 12 मार्च को होलिका दहन पूर्व की भांति चयनित स्थलों पर ही किया जाएगा। होली के दौरान संवेदनशील स्थानों पर पुलिस गश्त बढ़ा दी जाएगी।
 
इस मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष रश्मि राणा, कोतवाल उत्तम सिंह जिमीवाल, व्यापार मंडल अध्यक्ष राकेश गर्ग, लाजपत राय भाटिया, राकेश मित्तल, गुरुद्वारा के मुख्य ग्रंथी कंवलजीत सिंह, राकेश मित्तल, संजय मित्तल, राजाराम अणथ्वाल, उमेश त्रिपाठी, कमला शाह, शहनाज, रेशमा छाबड़ा व शशिकांत आदि मौजूद थे।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: