loading...

अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी का बीजेपी ने किया स्वागत...

Image result for भाजपा की ऐतिहासिक जीत
नई दिल्ली अयोध्या विवाद पर उच्चतम न्यायालय की टिप्पणी का स्वागत करते हुए भाजपा ने आज कहा कि पार्टी अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का समर्थन करती है और इस बात पर जोर देती है कि यह मैत्रीपूर्ण ढंग से सभी पक्षों की सहमति से हो. 
भाजपा राम मंदिर के निर्माण का वैचारिक रूप से समर्थन करती है.
भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा राम मंदिर के निर्माण का वैचारिक रूप से समर्थन करती है. हम राम मंदिर के निर्माण के पक्ष में हैं. हमारा मानना है कि इस बारे में सभी पक्ष मिलकर इसे सुलझायें.
अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट की राय बिल्कुल ठीक
उन्होंने कहा कि अयोध्या मामले पर उच्चतम न्यायालय का कहना बिल्कुल ठीक है. यह बेहतर होगा कि इसे मैत्रीपूर्ण ढंग से सभी पक्ष मिलकर सुलझायें. इससे राम मंदिर का निर्माण भी हो जायेगा और सामाजिक व्यवस्था और तानाबाना भी प्रभावित नहीं होगा.
उल्लेखनीय है कि अयोध्या विवाद पर सुब्रमण्यम स्वामी की याचिका पर उच्चतम न्यायालय ने आज कहा है कि सर्वसम्मति पर पहुंचने के लिए सभी संबंधित पक्ष साथ बैठें. यह एक संवेदनशील और भावनात्मक मुद्दा है और यह बेहतर होगा कि इस मुद्दे को मैत्रीपूर्ण ढंग से सुलझाया जाए. प्रधान न्यायाधीश जे एस खेहर ने कहा कि यदि संबंधित पक्ष उनकी मध्यस्थता चाहते हैं तो वह इस काम के लिए तैयार हैं.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: