loading...

ब्रेकिंग : योगी ने अखिलेश के सारे भाई भतीजों को किया बर्खास्त, जमे हुए थे सरकारी पदों पर


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक और बड़ा धमाका !

योगी आदित्यनाथ का एक और बड़ा फैसला सामने आया है.अभी दो दिन भी पुरे नहीं हुए योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री का पदवार संभाले हुए और योगी जी एक के बाद एक बड़े बड़े फैसले लिए जा रहे हैं.सबसे पहले कत्लखाने बंद किए गए और फिर भगवान श्री राम के मयुजियम के लिए जमीन देने का एलान.

और अब एक और बहुत बड़ा फैसला लेते हुए योगी जी ने अखिलेश यादव सरकार द्वारा पार्टी नेताओं को विभिन्न विभागों में नियुक्त किए गए सलाहकारों और उपाध्यक्षों के पदों से बर्खास्त कर दिया गया है. इन लोगों ने सरकार बदल जाने के बाद भी इस्तीफा नहीं दिया था. 

बता दें कि  अखिलेश यादव सरकार ने 80 से अधिक कार्यकर्ताओं को विभिन्न विभागों में सलाहकार, उपाध्यक्ष आदि नियुक्त कर रखा था. विधानसभा के चुनाव में बीजेपी को अपार बहुमत के बाद करीब 20 लोगों ने पहले ही पद से इस्तीफा दे दिया था.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी को शानदार बहुमत मिलने के बाद उर्दू अकादमी के अध्यक्ष नवाज देवबंदी, भाषा संस्थान के अध्यक्ष गोपाल दास नीरज, हिन्दी संस्थान के अध्यक्ष उदय प्रताप समेत 20 से अधिक लोगों ने अपने पदों से स्वेच्छा से इस्तीफा दे दिया था. मगर, 60 से अधिक लोगों ने अब तक इस्तीफा नहीं दिया था.इसलिए योगी आदित्यनाथ  सरकार ने इन सभी को उनके पदों से बर्खास्त किया है.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: