loading...

अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ,बोले -नहीं पता था राष्ट्रपति की जॉब में इतना काम होता है...

Image result for डॉनल्ड ट्रंप
नई दिल्ली(29 अप्रैल): अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप अपने ऑफिस में 100 दिन पूरे कर लिए।
ट्रंप का कहना है कि राष्ट्रपति बनने से पहले उन्हें नहीं पता था कि यह बहुत मुश्किल जॉब है। इस जॉब के काम को लेकर वह हैरान हैं और खुद को बंधा हुआ महसूस करते हैं।

- एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'मैंने अपनी पिछली जिंदगी से बहुत प्यार किया। मेरे साथ कई चीजें हो रही थीं।'
- राष्ट्रपति के काम को लेकर उन्होंने कहा, 'यहां मेरे पुरानी जिंदगी से ज्यादा काम है। मुझे लगा था कि यह आसान होगा।' चुनाव जीतने के पांच महीने और राष्ट्रपति के रूप में 100 दिन पूरे करने बाद ट्रंप अभी भी चुनाव के बारे में सोचते हैं।
- उन्होंने कहा कि उनकी पुरानी जिंदगी में वह निजता के आदी नहीं थे। अमेरिकी राष्ट्रपति ने हैरानी जताते हुए कहा कि अब उनकी जिंदगी कितनी छोटी हो गई है। उन्होंने साफ किया कि वह अब भी 24 घंटे सीक्रिट सर्विस की सुरक्षा में रहने के आदी हो रहे हैं। उन्होंने कहा, 'आप अपने आप में ही घिर जाते हैं, क्योंकि आपके आसपास जबर्दस्त सुरक्षा होती है जिसकी वजह से आप कहीं नहीं जा सकते।'
- अमेरिकी राष्ट्रपति को जब भी कहीं जाना होता है तो वह लिमज़ीन या किसी एसयूवी में ही जाते हैं। इस पर उन्होंने कहा कि अब वह खुद गाड़ी चलाना मिस करते हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे ड्राइव करना पसंद है, और अब मैं और ड्राइव नहीं कर पाता।'
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: