loading...

लंदन के मेयर "सादिक खान" पर ट्रंप ने बोला हमला - हमले पर बयान की कड़ी निंदा...



Image result for ट्रंप का सादिक खान पर हमला

# अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर लंदन के मेयर सादिक खान पर हमला बोला है. ट्रंप ने ट्वीट हाल ही में सादिक खान के द्वारा दिए गए बयान की कड़ी निंदा की. ट्रंप ने ट्वीट कर कहा कि लंदन के मेयर सादिक खान को अपने बयान अलर्ट का कोई कारण नहीं है पर सोचने की जरुरत है.

यह भी पढ़े ➩ 
क्या आप भी है शारीरिक संबंधो को लेकर चिंताग्रस्त तों अपनाये ये ट्रिक ...
➩ इन चीजों के सेवन से बढती पुरूषों की प्रजनन क्षमता,जानिए...
➩ तों ये कारण हैं शारीरिक संबंध के बाद वैजाइना में होने वाली एलर्जी का....


Image result for ट्रंप का सादिक खान पर हमला
# इससे पहले भी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने लंदन के पाकिस्तानी मूल के मेयर सादिक खान की निंदा की थी और कहा था कि यह समय ‘राजनीतिक रूप से सही होने’ का नहीं है. उन्होंने लंदन ब्रिज आतंकी हमलों के मद्देनजर अपने विवादास्पद मुस्लिम यात्रा प्रतिबंध को उचित बताया. 
# आपको बता दे कि लंदन ब्रिज आतंकी हमलों में सात लोग मारे गए और करीब 50 अन्य घायल हुए हैं. ट्रंप ने कहा कि हमें राजनीतिक रूप से सही होने को विराम देना चाहिए. अपने लोगों की सुरक्षा के लिए काम करना चाहिए. यदि हम ऐसा नहीं करेंगे तो चीजें खराब होंगी. तीन हमलावरों ने लंदन ब्रिज पर भीड़ पर वाहन चढ़ा दिया. उसके बाद पास के बारो मार्केट में लोगों को चाकू घोंप दिए.
Image result for ट्रंप का सादिक खान पर हमला
# ट्रंप ने कहा था कि 'आतंकी हमले में कम से कम सात लोग मारे गए हैं. 48 अन्य घायल हुए हैं. लंदन के मेयर कहते हैं कि भयभीत होने की कोई जरूरत नहीं है. क्या आपको पता है कि हम इस समय बंदूक पर चर्चा नहीं कर रहे? वह इसलिए क्योंकि हमलावरों ने चाकुओं और एक ट्रक का इस्तेमाल किया है.'वह लंदन के मेयर के बयान का उल्लेख कर रहे थे जिसमें खान ने कहा कि उन्हें लोगों की जान जाने का दुख है. आतंकवादी अपने मकसद में जीत हासिल नहीं कर पाएंगे.
# आपको बता दें कि लंदन के मेयर की आधिकारिक वेबसाइट पर इस वाक्य का इस्तेमाल नहीं किया गया कि ‘भयभीत होने की कोई जरूरत नहीं है. बाद में खान के एक प्रवक्ता ने कहा कि लंदन के मेयर व्यक्तिगत रूप से ट्रंप की बुरी बात वाले ट्वीट का जवाब नहीं देंगे. ट्रंप के ट्वीट का जवाब देने की जगह, उनके पास करने के लिए कई महत्वपूर्ण काम हैं.
यह भी पढ़े ➩ जानिए : लड़कियां किस उम्र के लड़कों से शाररिक सम्बंद बनाने को ज्यादा उत्सुक होती है...
➩ जो महिलाये हार्ड कोर ब्लू फिल्म देखती है उनका यह बोड़ी पार्ट हों जाता है बेकार, जानिए...
➩ जानिए :मर्दो की योवन शक्ति बढ़ाने के है, ये देसी रामबाण उपाय..
➩ जानिए : क्या पहली बार शाररिक संबंध बनाने पर प्रेग्नेंट नहीं होतीं लड़कियां...
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: