loading...

आतंकी मूसा ने कहा - शांति की बात न करें भारतीय मुसलमान - जिहाद में दें साथ...

Image result for हिजबुल का पूर्व कमांडर जाकिर मूसा

# हिज्बुल मुजाहिदीन के पूर्व कमांडर जाकिर मूसा ने एक ऑडियो रिकॉर्डिंग जारी की है. इस रिकॉर्डिंग में जाकिर ने भारतीय मुसलमानों को कमजोर बताया है. साथ ही मुसलमानों से आतंक की लड़ाई में शामिल होने के लिए कहा है.

 यह भी पढ़े ➩ जानिए : अपनें बॉयफ्रेंड का रोमांटिक मूड बनाने के ये उपाय....
➩ इन मौकों पर लड़कियों से ज्यादा नर्वस होते हैं लड़के...
➩ जानिए : महिलाओं को बेड पर इस पोजीशन में सबसे ज्यादा अच्छा लगता है...
# ऑडियो में मूसा ने 'गजवा-ए-हिंद' यानी हिंद पर विजय के लिए जिहाद में शामिल नहीं होने पर भारतीय मुसलमानों की आलोचना की है. जाकिर ने ऑडियो में कहा, 'भारतीय मुसलमान बहुत बेशर्म हैं और वो जंग-ए बदर को भूल गए हैं. उसने कहा, 'वे लोग 313 थे और दुनिया पर राज किया. अब हम करोड़ों हैं लेकिन गुलाम हैं.
Image result for हिजबुल का पूर्व कमांडर जाकिर मूसा
# मूसा ने भारतीय मुसलमानों पर टिप्पणी ही नहीं की, बल्कि उन्हें आतंक की लड़ाई में शामिल होने का न्यौता भी दिया. मूसा ने कहा कि 'गजवा-ए हिंद' के लिए मुसलमानों को संगठन बनाने पड़ेंगे.
# मूसा यहीं नहीं रुका. उसके ऑडियो में गोरक्षा भी एक मुद्दा था. मूसा ने अपने ऑडियो में कहा, 'जब गोरक्षा के नाम पर मुसलमानों पर अटैक किया जाता है तो मेरा खून खौल उठता है.'
बिजनौर घटना पर भी बोला मूसा -
# मूसा ने यूपी के बिजनौर में मुस्लिम महिला के साथ सामने आई रेप की घटना का भी अपने ऑडियो में जिक्र किया. मूसा ने कहा, 'भारतीय मुसलमान बहुत कमजोर हैं, जो अत्याचार और नाइंसाफी के खिलाफ नहीं बोल सकते हैं.'
Image result for हिजबुल का पूर्व कमांडर जाकिर मूसा
# मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के दो सीनियर पुलिस ऑफिसर्स ने पुष्टि की है कि यह मूसा की आवाज है. मूसा ने टेलिग्राम और वॉट्सऐप ग्रुप पर अपनी ऑडियो क्लिप शेयर की है.
# बता दें कि जाकिर मूसा ने हुर्रियत नेताओं के सिर काटने की भी धमकी दी थी. साथ ही सब्जार भट्ट को मरवाने में भी जाकिर मूसा का हाथ होने की बात सामने आई थी.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: