loading...

विराट की नई खोज : पाकिस्तान के खिलाफ "महामुकाबले" से पहले जडेजा को बनाया फास्ट बॉलर...

Image result for विराट की नई तरकीब, पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले जडेजा को बनाया फास्ट बॉलर!
# विराट-कुंबले मतभेद से जुड़ी खबरें भले ही सुर्खियों में हों, लेकिन इन सबसे अनजान टीम इंडिया की नजरें रविवार के 'महामुकाबले' पर हैं. कप्तान विराट कोहली हर हाल में जीत से अपने अभियान की शुरुआत करना चाहते हैं. भारतीय टीम 4 जून को चैंपियंस ट्रॉफी के अपने पहले मैच में पाकिस्तान से भिड़ेगी.
लेफ्ट आर्म पेसर मो. आमिर के खिलाफ रणनीति -
# विराट ब्रिगेड ने पाकिस्तानी तेज गेंजबाजों की तिकड़ी (मोहम्मद आमिर, जुनैद खान और वहाब रियाज) का सामना करने के लिए नई तरकीब निकाली. खासकर लेफ्ट आर्म पेसर मो. आमिर का सामना करने के लिए अलग हटकर फैसला किया. विराट ने प्रैक्टिस के दौरान स्पिनर रवींद्र जडेजा से आमिर की तरह तेज गेंदें फेंकने को कहा. 
शुरुआती ओवरों में बड़े झटके दे सकता है यह पेसर -
# पिछले ही साल मो आमिर की मैच फिक्सिंग के कारण लगे प्रतिबंध के चलते 6 साल बाद वापसी हुई थी. पाकिस्तान का यह तेज गेंदबाज टीम इंडिया के बल्लेबाजों को मुश्किल में डालने का दमखम रखते है. 25 साल का यह गेंदबाज शुरुआती ओवरों में पाकिस्तान को बड़े विकेट दिला सकता है. आमिर ने 32 वनडे में अब तक 50 विकेट लिए हैं.
Image result for विराट कोहली रवींद्र जडेजा

पिछले साल एशिया कप में जबर्दस्त गेंदबाजी की थी -
# टी-20 एशिया कप और 2016 के टी-20 वर्ल्ड कप में मो. आमिर ने जबर्दस्त गेंदबाजी की थी. मीरपूर में एशिया कप के मैच में आमिर ने रोहित शर्मा (0) , अजिंक्य रहाणे (0) और सुरेश रैना (1) के विकेट लेकर सनसनी मचा दी थी. जबकि टी-20 वर्ल्ड कप मुकाबले में अमिर ने 3 ओवर में 1 मेडन के साथ 11 रन देकर एक विकेट चटकाया. लेकिन इन दोनों मुकाबलो में भारत ने बाजी मारी थी.यह भी पढ़े ➩ अगर आपकी पार्टनर नहीं बनाना चाहती है शारीरिक संबंध तो अपनाये ये टिप्स...
➩ शारीरिक संबंध बनाने से महिलाओं को होते है ये फायदे...
➩ एसी महिलाएं पार्टनर के साथ कभी नहीं ले पाती शारीरिक संबंध का मजा...
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: