loading...

चैंपियंस ट्रॉफी : पाकिस्तानी कोच ने किया बड़ा खुलासा,बोले - भारत के खिलाफ मैच में डरे हुए थे खिलाड़ी...

Image result for पाकिस्तान टीम के कोच मिकी आर्थर
नई दिल्ली - चैंपियंस ट्रॉफी में भारत से 124 रन की करारी हार के बाद पाकिस्तानी टीम की जमकर आलोचना हो रही है। टीम के कोच मिकी आर्थर पर भी उंगलियां उठ रही हैं। कोच आर्थर ने इस हार की वजह खिलाड़ियों का डर बताया है।
# जब पाकिस्तान टीम के कोच मिकी आर्थर से पूछा गया कि पाकिस्तान अब भारत जैसे मजबूत टीम से जीतने की शुरुआत कब करेगा तो उन्होंने कहा , 'यह कहना पूरी तरह टीम की बेइज्जती करना होगा कि हम पिछले साल की तुलना में भी खराब खेल रहे हैं। पिछले साल हमने 2 सीरीज जीती थीं और इस तरह हम 9वें पायदान से 8वें पायदान पर पहुंचे थे। इन लड़कों को जो प्रशिक्षण दिया गया है, यह सवाल उसकी बेज्जती करता है।'
Image result for पाकिस्तान टीम के कोच मिकी आर्थर
# उन्होंने कहा कि यह हार पाकिस्तान को पीछे नहीं ले जाएगी, हो सकता है यह हार टीम को आगे ले जा सके। मिकी ने कहा कि इस हार से बाहर निकलकर टीम पर भरोसा रखते हुए खेल को आगे बढ़ाना चाहिए।
# कोच ने कहा, 'मेरी चिंता खिलाड़ियों का डर है, उन्हें खुद पर भरोसा दिलाना है। मुझे नहीं पता कि मेरे खिलाड़ी इतने तनाव में क्यों थे? हो सकता है कि मुझे यह मामला मेडिकल टीम के सामने उठाना पड़े।
Image result for पाकिस्तान टीम के कोच मिकी आर्थर
यह भी पढ़े ➩ आखिर क्यों? पुरुष नहीं पहनना चाहते है निरोध जानिए ये है कारण...
➩ प्रेग्नेंसी के दौरान शारीरिक संबंध बनाने से होते है ये फायदे...
➩ जानिए : अपनें बॉयफ्रेंड का रोमांटिक मूड बनाने के ये उपाय....

#  चिंता की बात यह है कि हमने बुनियादी गलतियां की। हमने आसान सी चीजों को भी गलत तरीके से किया। हमने आसान कैच छोड़े। हम विकेट्स के बीच सही से नहीं दौड़े। हमने विकेटकीपर को सही थ्रो नहीं किए और हम गेंदबाजी में विविधता को भी नहीं भुना पाए।'
 यह भी पढ़े ➩ इन महिलाओं के साथ भूलकर भी न बनायें शारीरिक संबंध...
➩ क्या आप भी जानतें हैं हस्तमैथुन से होने वाले इन फायदे के बारे...
➩ इस तरह चुटकियो में मनाये अपनी नाराज़ गर्लफ्रेंड को...
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: