loading...

अश्विन ने किया बड़ा खुलासा : बोले - सहवाग को पसंद नहीं थी टीम मीटिंग

Image result for वीरू

# पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग खेल के अपने अलग ही अंदाज के लिए जाने जाते थे. टीम चाहे कैसी भी स्थिति में हो, वीरू हमेशा ही तेज रन बनाते थे और धुआंधार शुरुआत देते थे. अब सहवाग के बारे में एक और खुलासा हुआ है. भारतीय स्पिनर रवि. अश्विन ने एक कार्यक्रम के दौरान बताया कि सहवाग को टीम मीटिंग बिल्कुल भी पसंद नहीं थी, बल्कि एक बार उन्होंने मीटिंग में कुछ ऐसा कहा कि हर कोई चौंक गया.

यह भी पढ़े ➩ अगर आपकी पार्टनर नहीं बनाना चाहती है शारीरिक संबंध तो अपनाये ये टिप्स...
➩ जानिए :वैवाहिक जीवन में शारीरिक सम्बन्ध बनाना क्यों है जरुरी...
➩ शारीरिक संबंध बनाने से महिलाओं को होते है ये फायदे...

वीरू ने सभी को चौंकाया -# दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान अश्विन बोले कि 2011 विश्वकप के दौरान जब मैच से पहले टीम मीटिंग हो रही थी. तो वीरू ने गैरी कर्स्टन से कहा कि मुझे टीम मीटिंग में कुछ कहना है. तो सभी को लगा कि वह मैच के लिए कोई टिप्स देंगे, या बात करेंगे. लेकिन वीरू ने मीटिंग में कहा कि हम सभी को कितने पास मिले हैं,


Image result for वीरू

यह भी पढ़े ➩ जानिए :शादी के समय लड़के के मन में आते है क्या -क्या सवाल...
➩ अगर शादी के दिन ही आ जाएँ पीरियड्स तो चिंता न करें - अपनाएं ये उपाय...
➩ ये आदतें पहुंचा सकती है आपकी मर्दानगी को भारी नुकसान...

#  यानि हम लोग कितने लोगों को मैच देखने के लिए बुला सकते हैं. हमें 6 पास मिलने चाहिए थे, लेकिन 4 ही मिल पाए हैं. ये गलत है. इतना सुनते ही हर कोई चौंक गया. कोच गैरी कर्स्टन ने कहा कि जो पास मेरे पास हैं, वो भी तुम लेलो.
आने वाले कोच हैं वीरू -
# लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं कि वीरेंद्र सहवाग भारतीय टीम के कोच बन सकते हैं. बीसीसीआई ने कोच के लिए जो आवेदन मांगे हैं, जिसमें वीरू ने भी आवेदन किया है. वहीं कोच बनने की रेस में सहवाग सबसे आगे हैं.
जब सहवाग ने उठाए गांगुली पर सवाल -
# पाकिस्तान के साथ मैच के दौरान कमेंट्री में वीरेंद्र सहवाग ने सौरव गांगुली के रनिंग बिटविन विकेट (विकेटों के बीच दौड़) पर सवाल उठाए. सहवाग का कहना था कि दादा अपने जमाने में तेजी से रन नहीं ले पाते थे. इसके कराण वे रन आउट होते थे और टीम का स्कोर भी प्रभावित होता था.
Image result for वीरू

गांगुली ने सहवाग से कहा- आप भ्रम न फैलाएं -
# इतना सुनना था कि गांगुली भी अटैकिंग मूड में आ गए. उन्होंने तुरंत वीरेंद्र सहवाग की बातों का काउंटर किया. कुछ देर बाद गांगुली हाथ में एक पर्ची लिए नजर आ रहे थे. उस पर्ची पर आंकड़े थे. गांगुली ने कहा- मैंने आंकड़े निकलवाए हैं. सहवाग आपको पता है- मेरा रन बिटविन विकेट 36% था जबकि आपका 24%. आप लंबे समय से दर्शकों के बीच अफवाह फैलाते रहे हैं. ये गलत है. फिर दोनों हंसने लगे. सहवाग ने कहा- दादा आपके इस आंकड़े निकलवाने के चक्कर में हमें दो ओवर और ज्यादा कमेंट्री करनी पड़ गई.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: