loading...

सलमान ने किया बड़ा खुलासा - ये लड़की थी उनका पहला प्यार...

Image result for सलमान
मुंबई - अभिनेता सलमान खान को पर्दे पर कई एकट्रेस के साथ रोमांस करते हुए देखा होगा। लेकिन सलमान ने पहली बार अपने पहले प्यार के बारे मे बड़ा खुलासा किया है। सलमान खान एक लड़की से प्यार करते थे, लेकिन उस लड़की से अपने प्यार का इजहार करने की उनकी हिम्मत नहीं हुई।
# सलमान ने आगे कहा कि वह मेरी दोस्त थी, मगर वह मुझे उस तरह से पसंद नहीं करती थी। जब वह दूसरों को डेट करती थी तो मुझे बहुत तकलीफ होती थी।
Image result for सलमान
# उस लड़की का नाम बिना बताए सलमान ने कहा कि वह बहुत ही सुंदर लड़की थी। आज मैं भगवान का शुक्रिया करता हूं। मैं उसका नाम नहीं ले सकता, मगर उम्मीद करता हूं वह बहुत खुश होगी। मैं उससे पिछले 35 सालों से नहीं मिला।
 यह भी पढ़े ➩ आखिर क्यों? पुरुष नहीं पहनना चाहते है निरोध जानिए ये है कारण...
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: