loading...

रोज करे ये काम - घर में नहीं होगी धन की कमी...

Image result for रोज जलाएं धूपबत्ती
# हर रोज हम अपने घरों में देवी-देवताओं की पूजा के लिए धूपबत्ती जलाते हैं। धूप न केवल घर को सुगंधित करती है अपितु यह आपको कई प्रकार के रोगों से बचाकर आपके अंदर सकारात्मक उर्जा का प्रभाव भी करती है। लेकिन धूप को जलाने के फायदों के बारे में आज तक नहीं जान पाए हैं। 
यह भी पढ़े ➩ क्या आज भी मौजूद है परस पत्थर | अगर है तो कहाँ
➩ क्या है सम्राट अशोक की Secret Society | क्या है इस गुप्त समूह के पीछे का राज
➩ क्या होती है Time Machine | क्या संभव है समय यात्रा


# धूनी यानि धूप का प्रयोग भारत में प्राचीन काल से भगवान को प्रसन्न करने के लिए किया जाता है। आइए जानते हैं कि कैसे धूप आपकी समस्याओं को खत्म कर सकती है। आज हम आपको बता रहे है  धूप के फायदे -
वास्तुदोष खत्म करने के लिए -Image result for रोज जलाएं धूपबत्ती
# यदि घर का वास्तुदोष खराब हो तो घर पर कभी भी शांति नहीं आती है। नीम की पत्तियों की धूप को सप्ताह में एक बार जरूर जलाएं। इससे न सिर्फ वास्तुदोष खत्म होगा अपितु घर का वातावरण भी शांत होगा।
गुग्गल की धूप -
# यदि आप गुग्गल की धूप को नियमित घर पर जलाते हैं तो इससे घर का क्लेश शांत होता है और घर में सकारात्मक उर्जा आती है। इसके अलाव घर का माहौल सुगंधित होता है।
# आपके पास या घर में धन की कमी हो तो यह समस्या दूर हो सकती है। कभी-कभी लोगों के पास पैसे तो आते हैं, लेकिन वह टिक नहीं पाते। यदि ऐसा आपके साथ ही हो रहा है तो पूर्वजों की मान्यता के अनुसार आप शुक्रवार के दिन मां काली के मंदिर में जांए और वहां मांता के आगे एक धूप जरूर जलाएं। संभवत: यह समस्या दूर हो सकती है।
# आपको बाजार में आसानी से मिल जाती है गायत्री केसर से बनी धूप। यह धूप घर पर किए हुए तंत्र मंत्र को दूर करती है। इस धूप को आप गाय के उपले के साथ मिलाकर रोज शाम को धूप दें। एैसा 21 दिनों तक करें।
# धन समृद्धि के लिए -Image result for गुग्गल की धूप

हर शनिवार के दिन शाम के समय में पीपल के पेड़ के नीचे शाम को पानी और धूप जरूर जलाएं। एैसा करने से घर में धन के रास्ते खुलते हैं।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: