loading...

कमल हासन ने दी "फिल्म इंडस्ट्री" छोड़ने की धमकी - बोले - जीएसटी बिल कर देगा इंडस्ट्री को बर्बाद...

Image result for साउथ सुपरस्टार कमल हासन

# साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन का मानना है कि जीएसटी बिल फिल्मी बिजनेस को बरबाद कर देगा. इस बात को लेकर उन्होंने कहा है कि अगर ऐसा हुआ तो वह फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगे.

यह भी पढ़े ➩ महिलाओ की ये इच्छाए जिन्हें वह अपने पार्टनर्स से करवाना चाहती है पूरी...
➩ अगर आप के साथ भी होता है येसा तो समझ जाएँ की आपको लग गयी शारीरिक संबंध लत...
➩ आप भी चाहते मजबूत शारीरिक सम्बन्ध बनाना तो अपनाये ये उपाय...
# चेन्नई में एक्टर कमल हासन ने वित्त मंत्री अरुण जेटली से गुजारिश करते हुए कहा कि सिनेमा टिकट पर जीएसटी की दर को 12 से 15 फीसदी ही रखा जाए. अगर ऐसा नहीं होता है तो फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान होगा. कमल हासन ने एक तरह से धमकी देते हुए कहा कि अगर जीएसटी की प्रस्तावित दर बरकरार रही तो उन्हें फिल्म इंडस्ट्री छोड़नी पड़ जाएगी.
View image on Twitter
View image on Twitter
 Follow
ANI  @ANI_news
I will have to quit the industry if I am on the tax slab that is the highest: Kamal Hassan on 28% tax on movie tickets #GST
Twitter Ads info and privacy
# अभिनेता कमल हासन ने कहा कि नोटबंदी काले धन को खत्म करने के लिए लागू की गई थी, लेकिन जीएसटी हमें दो कदम पीछे ही ले जाएगा. 
Image result for साउथ सुपरस्टार कमल हासन
# फिल्म एक्सपर्ट का मानना है कि इसका असर रीजनल फिल्मों के मार्केट पर पड़ सकता है. अभी मराठी, तेलुगु, बंगाली, कन्नड़ भाषा की फिल्मों की टिकटों पर पर 10 से 15 फीसदी टैक्स लगता है.
# बता दें कि केन्द्र सरकार ने फिल्मी टिकटों पर 28 फीसदी टैक्स प्रस्तावित किया है. केन्द्र सरकार ने 1 जुलाई से देश भर में जीएसटी लागू करने का फैसला किया है. जीएसटी लागू होने से टिकट की कीमतों में बढ़ोतरी हो सकती है.
Image result for साउथ सुपरस्टार कमल हासन

# वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक टीडीपी नेता यनामला रामकृष्णानंदु ने केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली को पत्र लिखकर क्षेत्रीय सिनेमा पर जीएसटी का भार कम करने को कहा है.

loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: