loading...

एक मुस्लिम, 45 वर्ष से कांग्रेस के साथ, फिर भी मोदी का ‘भक्त’ बन गया! देखिये क्यों?

जबसे नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री बने हैं, तबसे ही विरोधियों ने मोदी जी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है! मोदी सरकार के हर फैसले पर इन्हें आपत्ति होती है! हाल ही में नोटबंदी के फैसले पर मोदी विरोधियों ने फिर से आरोप लगाने शुरू कर दिए! लेकिन, देश की आम जनता ने मोदी जी का भरपूर साथ दिया है और इस फैसले पर भी पूरा समर्थन दे रहे है! मोदी के खिलाफ लोगों को भड़काने के विरोधियों के अथक प्रयास अभी तक विफल ही रहे हैं! फिर भी ये देश विरोधी अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आते! चाहे ये देशद्रोही कुछ भी कहे मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले को भारत की हर वर्ग और धर्म की जनता ने दिल से स्वीकार किया है!
ऐसा ही एक उदाहरण हम आपके लिए लाए हैं! नीचे विडियो में महमूद, जोकि की पिछले 45 वर्ष से कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं! इनका कहना है कि ‘मोदी एक दम सही कर रहे हैं और अगर मोदी को 10 साल मिले तो भारत को फिर से सोने की चिड़िया बना देंगे!’
रीब लोगों का वास्ता देकर राहुल गांधी और ममता इस फैसले का विरोध कर रहे थे, उन्हें ये देखना चाहिए कि वही गरीब आम आदमी इस फैसले से खुश है! महमूद ने भी यही कहा और बोला कि वह 1 महीने तक बिना पैसों के रह सकते हैं, लेकिन मोदी जी से खुश हैं!
देखिए ये जबरदस्त विडियो:
45 साल से कांग्रेस में हूँ,पर जो मोदी कर रहा है,वो सही कर रहा है.ऐसा ईमानदार आदमी पहले नहीं देखा..😊
एक मुसलमान और कांग्रेस का कार्यकर्ता मोदी जी की तारीफ कर रहा है! मोदी जी के फैसले के साथ है, खुश है! ये देखकर तो आपिये, कांग्रेसिये, लिबटार्डस, बरखा, राजदीप, ममता और माया के पसीने छूट रहे होंगे! ये आम जनता की आवाज़ है और वो मोदी जी के साथ खड़ी है!
महमूद जैसे अन्य सच्चे देशभक्तों को हमारा नमन है!!
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: