loading...

तारेक फ़तेह ने नोटबंदी को लेकर केजरीवाल की उड़ाई धज्जियाँ !!

आज हम आपको एक मजेदार विडियो दिखाते है जिसमे तारेक फ़तेह ने केजरीवाल को धो डाला. तारेक फ़तेह ने केजरीवाल की ऐसी बेज्जती करी जिसे देखकर आप लोटपोट हो जायेंगे. ये हम सभी भारतियों के लिए बहुत शर्म की बात है कि हमने अरविन्द केजरीवाल जैसे देशद्रोही को जिताया. हमारी वोटों के कारण ही आज केजरीवाल जैसा दगाबाज हमारा नेता है. केजरीवाल जैसे लोग कुछ करना नहीं जानते उन्हें सिर्फ भोखना आता है. केजरीवाल जिसे नोटबंदी से सबसे ज्यादा आपत्ति हो रही है आज वो खुद अपने चक्रव्यूह में फंस चूका है. लोगों के बीच हंसी का पात्र बन चूका है. जिस जनता को केजरीवाल मोदी के खिलाफ भड़काना चाहता था आज वही जनता केजरीवाल के खिलाफ है.


तारेक फ़तेह ने केजरीवाल को सबके सामने ऐसा धोया की केजरीवाल जिंदगी भर ध्यान रखेगा. निचे दी गयी विडियो में देखे कि तारेक फ़तेह ने किस तरह केजरीवाल पर हमला बोला. केजरीवाल की तो धज्जियाँ उड़ गयी. केजरीवाल किसी को मुह दिखाने के लायक नहीं रह गया. तारेक फ़तेह ने कहा कि केजरीवाल सबसे बड़ा मुर्ख है जो कुछ नहीं जानता है. और तारेक फ़तेह ने क्या क्या कहा देखे इस विडियो में।

जब अरविन्द केजरीवाल फ़रवरी 2015 में भारी वोटों से दिल्ली में चुनाव जीता था, तब तारेक फ़तेह ने अपनी फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी. देखे तारेक फ़तेह की पोस्ट. तारेक फ़तेह ने कहा था भागो आदम खोर आया और आज ये बात सच होती नजर आ रही है ।

loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: