loading...

कोंग्रेस की हालत होगी और पतली अब बनेगी इंदिरा गांधी के अत्याचारों पर फ़िल्म !

कांग्रेस सरकार ने भारत पर न जाने कितने साल राज किया है और अपने राज में तो उन्होंने भारत का नक्शा ही बदल लिया था गरीबो को लुटते रहे किसानो से उनका हक छिना पुरे देश में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया और तो और भाई को भाई से लडवाया इतना ही नही भारत में दंगे करवाने में भी कांग्रेस पीछे नही थी .
वैसे तो देश के सभी लोग अब कांग्रेस की काली करतूतों से वाकिफ हो गये है लेकिन फिर भी आधुनिक तौर तरीके को अपनाने वाले बड़े-बड़े शहरो में पढ़ रहे युवक सोये हुए है जिन्हें अभी तक कुछ भी नही पता .  लेकिन अब सभी के लिए एक बड़ी खबर आई है कि मशहुर फिल्मकार मधुर भंडारकर इंदिरा और कांग्रेस के भारतीयों पर किए गये अत्याचारों पर एक हिंदी फिल्म बनाने जा रहे है ।


इस फिल्म द्वारा वे उन लोगो तक भी कांग्रेस की काली करतूतों की सच्चाई पहुँचायेंगे जो अभी तक सोये हुए है और जिन्होंने अपनी आँखें बंद कर रखी है और वे कांग्रेस का साथ दे रहे है ।
मधुर भंडारकर की ये फिल्म कांग्रेसियों के लिए किसी सदमे से कम नही है सोचने वाली बात तो ये है कि अभी तो इंदिरा गाँधी के अत्याचारों की फिल्म की बस चर्चा ही हो रही है तो जब ये फिल्म आ जाएगी तब कहीं ये लोग अपने टीवी ही न फोड़ दे ।
अब हमे इंतज़ार है तो बस इस बात का कि इस  फिल्म पर कांग्रेस के क्या रिएक्शन होंगे . जल्द ही बतायेंगे आपको अगली पोस्ट में ।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: